भरी महफिल में प्रियंका चोपड़ा के पड़ा थप्पड़, जोर-जोर से हंसकर इनका उड़ा रही थीं मजाक

0
28

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में बिजी हैं और इस बीच उन्होंने ऐसे किस्से के बारे में बताया जिसे वो कभी नहीं भूल सकती हैं. प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो किस्सा आज तक नहीं भूल सकती हूं जब सभी के सामने मैंने जोरदार थप्पड़ खाया था. जानिए आखिर इतनी बड़ी स्टार के किसने मारा था थप्पड़…

प्रियंका ने ये किस्सा अपने बचपन के दिनों का बताया है जब वो थर्ड क्लास में थीं. प्रियंका ने बताया कि मैं लखनऊ के एक स्कूल में पढ़ती थीं और वहीं एक पेड़ था. अक्सर मैं और मेरे दोस्त उस पेड़ के पास बैठ जाते थे. तभी मैंने अपने ऊपर एक बंदरिया को देखा जो अजीब तरह से खुजलाने में मस्त थी. मैं उसके खुलजाने का तरीका देखकर जोर-जोर से उसी के सामने खड़े होकर हंसने लगी.

प्रियंका ने कहा मुझे क्या पता बंदरिया इतनी होशियार होगी. अपनी हंसी बनते देख वो पेड़े के नीचे आई और मुझे जोरदार थप्पड़ मारकर ऊपर चढ़ गई. प्रियंका ने बताया अब तो मेेरी हंसी और ना बंद हो और मेरे दोस्तों ने ये किस्सा देखकर मेरी ही हंसी बना दी. प्रियंका आज भी इस किस्से को यादकर जोर-जोर से हंसती हैं. वैसे तो प्रियंका इन दिनों अपने पति निक जोनस के अलावा बॉलीवुड फिल्मों पर भी फोकस दे रही हैं.

LEAVE A REPLY