चाय पीने से लड़की के पेट में उठा भयानक दर्द, पेट के अंदर 100 से ज्यादा बबल देखकर डॉक्टर हैरान

0
80
बदलते माहौल में खाने-पीने की नई से नई चीजें सामने आ रही हैं जो लोगों को काफी लुभा रही हैं. वैसे तो चाय कोई नई चीज नहीं है, इसे तो आप वर्षों से पी रहे होंगे लेकिन पहली बार चाय पीने से लड़की की तबियत खराब हो गई. अचानक से उसके पेट में इतना दर्द उठा कि उसे फौरन ही अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. सीटी स्कैन करने पर डॉक्टर्स ने लड़की के पेट में जो देखा वो भी हैरान रह गये.
डॉक्टरों ने देखा लड़की के पेट में 100 से ज्यादा बॉक्स जमा हैं जो देखने पर समझ तो नहीं आ रहे थे. जिसके बाद डॉक्टर ने लड़की से पूछा तुमने क्या खाया था. लड़की ने बताया कि उसने सिर्फ एक कप चाय पी थी. डॉक्टर सोच में पड़ गये कि चाय तो तरल पदार्थ होता है उससे ऐसे बॉक्स कैसे इक्ट्टा हो सकते हैं. एक बार फिर डॉक्टर ने पूछा तो लड़की ने बताया की मैंने सिर्फ एक कप बबल चाय पी थी.
तब डॉक्टर्स को समझ आया कि ये बॉक्स बबल चाय के ही हैं. चीन के झेजियांग प्रांत की रहने वाली इस लड़की को बबल टी पीने की लत लग गई थी. माता-पिता का कहना है कि उसकी बेटी बिना बबल टी के खाना भी नहीं खाती थी. फिलहाल तो डॉक्टर ने लड़की के पेट से बबल के बॉक्स निकाल दिये लेकिन लड़की से चाय से बिल्कुल दूरियां बनाने की सलाह दी है.

LEAVE A REPLY