कंगारुओं से शर्मनाक हार के बाद, भारत को गाली देने लगा सरफराज.. देखिये गंदी करतूत

0
56

टीम इंडिया वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखा रही है और पहले दोनों ही मैचों को बेहतरीन अंदाज़ में जीता. अब भारत का सबसे बड़ा मुकाबला 16 जून को पाकिस्तान से होना है मगर पाकिस्तान लगातार अपने मैच गंवा रहा है और अब तो तब हद ही हो गई. जब ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया तो पाकिस्तान के कप्तान सरफराज भारत को बीच में ले आया और टीम इंडिया के बारे में बहुत बुरा भला कहने लगा तो आपको बताते भी हैं, आखिर सरफराज ने क्या कहा और क्यों कहा।

तो पाकिस्तान की टीम को कंगारू टीम के हाथों बड़ी हार मिली.  पाकिस्तान की टीम पहले गेंदबाज़ी में फेल हो गई, तो फिर बल्लेबाज़ी में भी ढेर हो गई मगर ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज का बेतुका बयान सामने आया. पाकिस्तान को हार तो ऑस्ट्रेलिया से मिली लेकिन वो बीच में भारत को ले आए. सरफराज ने कहा कि हम ऑस्ट्रेलिया से हार गए क्योंकि हम खराब खेले लेकिन हम भारत के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं और हम हर हाल में इस बार मैच जीतेंगे. यही नहीं सरफराज ने कहा कि भारत को हमेशा स्पिन फ्रेंडली और बैटिंग फ्रेंडली पिच मिल रही है जबकि पाकिस्तान को तेज गेंदबाजों की मददगार पिचों पर खिलाया जा रहा है लेकिन हम इस बार भारत को जरूर हराएंगे.

अब ये पाकिस्तान के कप्तान का सरफराज का सिरफिरा बयान ही कहा जाएगा. हार ऑस्ट्रेलिया से मिली और सवाल भारत पर उठा दिये. अब हम तो यही कह सकते हैं कि पाकिस्तान कुछ भी कर ले लेकिन भारत से जीतने का सपना उसका इस वर्ल्ड कप में तो पूरा होता नहीं दिख रहा है और कम से कम सरफऱाज जैसे कप्तान के भरोसे तो बिल्कुल नहीं।

LEAVE A REPLY