1 महीने के बच्चे को ऑफिस साथ ले जाकर ये मशहूर एक्ट्रेस करती है काम, जानिए घर क्यों नहीं छोड़ती

0
59
एक मां के लिए दुनिया की सारी खुशियां एक तरफ होती हैं और उसके बच्चे की खुशी अलग होती है. अपने बच्चे के लिए वो किसी भी प्रॉब्लम को फेस कर सकती है, कितने भी कष्ट सहे सकती है. फिर वो चाहे ऑफिस में काम कर रही मां ही क्यों ना हो. टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने कुछ ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जो हर मां के लिए प्रेरणाजनक है. उन्होंने साबित कर दिया है कि काम के साथ उनके बच्चे की देखभाल भी बहुत जरूरी है. जी हां…छवि मित्तल 10 महीने बाद दूसरी बार मां बनी और 1 महीने बाद ही वो अपने बेटे के साथ ऑफिस पहुंच गईं.
13 मई को छवी ने बेटे को जन्म दिया था. सिजेरियन डिलीवरी के एक महीने बाद ही छवी ऑफिस में काम करने पहुंच गईं. वैसे तो उन्हें इन दिनों आराम की जरूरत थी लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि वो जब हॉस्पिटल में थी तब भी वो लेपटॉप पर काम करती थीं.
छवि द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं वो लेपटॉप कर काम कर रही हैं दूसरा हाथ उनका बगल में लेटे उनके बेटे के ऊपर है. छवि ने कैप्शन लिखा- ‘नन्हा अरहाम और मैं इस गुरुवार काम पर दफ्तर लौट आए हैं। यह वह जगह है जहां उसने अपना ज्यादातर वक्त बिताया है। जब वह मेरे गर्भ में था। कोई हैरत की बात नहीं है वह डिस्कशन, स्टोरी नरेशन और मीटिंग के दौरान बहुत शांत था। नन्हा बिजनेसमैन तैयार हो रहा है। ऑफिस में होते हुए भी घर पर हूं।’ 

LEAVE A REPLY