शो में आपस में भिड़ गईं किरण खेर और मलाइका, गुस्से में आकर किरण ने बोल दी इतनी बड़ी बात

0
25

एक्टर और बीजेपी सांसद किरण खेर अपनी बेबाक बातों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं इस बार तो उन्होंने  मलाइका अरोड़ा और करण जौहर को अपना निशाना बना लिया. किरण का तो इतना गुस्सा बढ़ गया उन्होंने करण जौहर को अंग्रेज की औलाद तक बोल दिया. किरण का ऐसा रवैया फैन्स को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सुना दी. यहां तक फैन्स ने किरण को शो से हटाने की भी बात कर दी. जी हां…ये किस्सा रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट-8 का है. जब किरण खेर के साथ मलाइका और करण जौहर जज बने थे और शो के दौरान ही किरण मलाइका और करण जौहर से भिड़ गईं उसके बाद जो हुआ वो देखिये…

दरअसल शो में कंटेस्टेंट प्रोनीता स्वरगियरी डांस के लिए स्टेज पर आती हैं और वो खलनायक फिल्म के एक गाने पर जबरदस्त डांस करती हैं. इस कंटेस्टेंट का डांस मलाइका को तो इतना पसंद आया कि वो अपने शब्दों को रोक ही नहीं पाई और कहने लगी- वाह….कोई जबाव नहीं, बहुत शानदान! उसके बाद करण जौहर ने भी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की.

दोनों तारीफ के बाद किरण खेर की बारी आई तो उन्होंने लड़की की परफॉर्मेंस को आपत्तिजनक बता दिया. किरण जौहर के इस जबाव के बाद मलाइका और करण उनका चेहरा देखने लगते हैं. इस बीच मलाइका का तो फेस ऐसा लगता है कि वो कहने वाली हैं कि डांस में तो कोई गलती नहीं है जिसे किरण ने आपत्तिजनक बता दिया. किरण के बोलने के बाद भी करण जौहर उस लड़की की तारीफ करने में लगे थे इस पर किरण को गुस्सा आ गया और उन्होंने किरण को भी जबाव दिया तुम तो अंग्रेज की औलाद हो ना….


किरण का ये रवैया लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें कहा कि आपको जज बनने की जरूरत नहीं है, भारत बदल रहा है आपको भी अपनी सोच बदलने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY