एकता कपूर के सीरियल में काम करने वाली दिव्यांका ने एकता कपूर को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा-इस वजह से नहीं मिल रहा था काम

0
90

चर्चित सीरियल ये हैं मोहब्बतें से टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी हर किसी के दिल में बस गई हैं. लोग दिव्यांका को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति और सीरियल ये हैं मोहब्बतों में बिजी हैं. वैसे तो दिव्यांका को विवादों से दूर रहती हैं लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि किसी वजह से उन्हें काम नहीं मिलता था.

 

कई बार दिव्यांका और एकता कपूर के रिश्ते को खराब बताया गया लेकिन दिव्यांका ने इस पर बोला कि लोगों के मुंह को नहीं रोक सकते हैं. अक्सर लोगों को जो दिखता है वो बोलते हैं लेकिन उसके पीछे की कहानी नहीं जान पाते हैं. दिव्यांका ने बताया कि जब मैं एकता की पार्टी में नहीं गई तो लोगों ने अटकलें लगा ली कि कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मैं उस वक्त शूटिंग में बिजी थी इसलिए एकता की पार्टी में नहीं जा पाई थीं.

वहीं दिव्यांका ने बताया कि जब मैं  सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हनियां में काम कर रही थीं तो मेरे साथ के कई लोग मुझे पसंद नहीं करते थे. उन लोगों की वजह से मेरी इमेज खराब बन गई थी और मुझे कहीं काम नहीं मिल रहा था. इतना ही नहीं मेरे को-स्टार्स को भी लगता है कि मुझे अब ये काम करना पसंद नहीं है. दिव्यांका ने बताया कि मैं ये हैं मोहब्बत के साथ एक बेव सीरीज में भी काम कर रही हूं.

LEAVE A REPLY