बारी-बारी से जानवर के साथ इन लड़कों ने की शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस ने कहा-नर्क में भी नहीं मिलेगी जगह

0
79

इंसान जानवर बनता जा रहा है…आंखों में इंसानियत मरती जा रही है….शायद ये शब्द भी ऐसे लोगों के लिए कम लग रहे हैं जो एक जानवर के साथ भी बदतमीजी करने से नहीं चूक रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कई सारे लड़के एक शेर के साथ शर्मनाक हरकत करते हैं और वीडियो अपलोड करते हैं. उन्हें लग रहा है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है लेकिन लोग उनकी ऐसी सोच पर थू-थू कर रहे हैं. उनके इंसान होने पर लालत कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने आपको रोक नहीं पाई और इन लोगों के लिए मौत तक की कामना कर ली.

वीडियो में दिखाया जा रहा है करीब 6-7 लड़के कहीं पार्टी मनाते हैं. ये पार्टी किसी बर्थडे की है. पार्टी में मालिक का पालतू शेर भी मौजूद होता है. शेर का मालिक शेर के मुंह पर पूरा केक फेंक देता है और बाकी दोस्त खूब हंसी-ठहाके लगाते हैं. शेर चूकी पालतू है इसलिए शायद वो उन पर हमला नहीं कर पाता है और उठकर दूसरी तरफ भागने लगता है. शेर का मालिक वहां भी जाकर शेर को परेशान करता है और सभी लोग उस पर खूब हंसते हैं.

 

वीडियो अपलोड होने के बाद लोगों ने ऐसे लोगों की निंदा की. जिसके बाद शेर के मालिक को मीडिया के सामने आकर माफी भी मांगनी पड़ी. लोगों का कहना है कि जानवर बोल नहीं पाते हैं इसका मतलब ये नहीं कि उनके साथ ऐसा बर्ताव किया जाये. वहीं एक ने कहा अगर शेर इनके एक पंजा मार देता तो सारा केक बाहर निकल आता है. वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी. हर व्यक्ति को उसके कर्म का फल जरूर मिलता है इन लोगों को तो मर ही जाना चाहिएं.

LEAVE A REPLY