VIDEO: इंग्लैंड में बारिश के बीच केदार जाधव का वीडियो वायरल…बादलों से कर रहे प्यारी सी मनुहार

0
776

इंग्लैंड में बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही। बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच भी रद्द हो गया। ये इस विश्व कप चौथा का मैच है, जो बारिश के चलते रद्द हुआ है। ऐसे में फैंस ही नहीं क्रिकेटर भी बारिश रुकने की दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में केदार जाधव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बादलों से खास अपील करते नजर आ रहे हैं…वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

 

तो वीडियो में केदार स्टेडियम के बालकनी में नजर आ रहे हैं। वो बादलों से हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि उन्हें इंग्लैंड से चले जाना चाहिए। जाधव मराठी में कहते हैं, ‘ए बारिश तेरी जरूरत यहां से ज्यादा महाराष्ट्र में है। बादल, वहां जाकर बरस।’ बता दें कि महाराष्ट्र सूखे से परेशान हैं। विदर्भ के इलाकों में लोगों तक टैंकर से पानी पहुंचाया जा रहा है। केदार जाधव भी महाराष्ट्र के पुणे से ताल्लुक रखते हैं।

इसलिए केदार जाधव बारिश की अहमयित को समझते हैं…और वो बादलों से ये प्यारी सी विनती कर रहे हैं…खैर पता नहीं जाधव की ये रिक्वेंस्ट बादल मानते है या नही, बस फिलहाल तो यही दुआ है कि भारत-पाकिस्तान मैच में ये बारिश खलल ना डाले..

LEAVE A REPLY