शाहरुख के लिए एक महीने की बेटी को छोडकर दौड़ी चली आईं थी काजोल, जानिये पूरा मामला

0
120

बॉलीवुड में भले ही आज कई अभिनेत्रियां शादी करके अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं लेकिन उनके अफेयर के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं. आज भी बॉलीवुड की उन जोड़ियों के लोग दीवाने हैं. आज भी लोग ऐश्वर्या-सलमान, संजय-माधुरी और काजोल-शाहरुख जैसी जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताव है. आज हम बॉलीवुड की हंसमुख अदाकारा काजोल के बारे में बात कर रहे हैं जो आज भले ही अपने सुपरस्टार पति अजय देवगन और दो बच्चों के साथ बेहद खुश हैं लेकिन कभी को काजोल और शाहरुख की जोड़ी के किस्से बॉलीवुड में गूंजते थे, शायद तभी आज भी अजय को शाहरुख पसंद नहीं हैं. खैर ये तो बात हर कोई जानता है लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि काजोल शाहरुख के लिए अपनी एक महीने की बेटी को घर छोड़कर दौड़ी चली आई थीं.

जी हां…करण जौहर ने शो के दौरान बताया कि जिस वक्त काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया था उसके एक महीने बाद ही मुझे फिल्म माही वे और कल हो ना हो के लिए काजोल को कास्ट करना था. उस वक्त मैं खुद दुविधा में फंसा था कि काजोल को कैसे आने के लिए बोलूं, लेकिन मेरी और शाहरुख की एक बात पर ही काजोल बेटी न्यासा को घर छोड़कर मिलने पहुंच गई थीं.

करण ने बताया कि उस वक्त काजोल की बेटी भी एक महीने की थी और उनकी सेहत भी उस वक्त ज्यादा ठीक नहीं थी लेकिन फिर भी काजोल ने फिल्म में काम किया. करण जौहर ने काजोल की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे काजोल के ऐसे काम पर उम्मीद नहीं थी कि वो वाकई में बेटी को छोड़कर फिल्म करेंगी. उनकी ये फिल्म हिट भी गईं.

वैसे तो बॉलीवुड में शाहरुख और काजोल की बहुत अच्छी दोस्ती बताई गई है लेकिन अजय ने इसे रिलेशनशिप का नाम भी दिया. अब जो भी हो इस जोड़ी ने हमेशा लोगों का खूब मनोरंजन किया है और आज भी लोग इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY