वीडियो में काफी आपत्तिजनक हालत में देखकर ब्वॉयफ्रेंड ने इस एक्ट्रेस से तोड़ा रिश्ता, आमिर के साथ कर चुकी काम

0
137

सीरियल कवज से पहले फिल्म 3 इडियट्स में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आमिर के साथ इस फिल्म में उनकी खूब सरहाना की गई थी. मोना अपने आपत्तिजनक एमएमएस को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं. दुख की बात तो ये है कि इसी एमएमएस ने मोना की निजी जिंदगी में दखल डाल दी. जिसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने तोड़ भी रिश्ता तोड़ लिया.

2013 में मोना का एक आपत्तिजनक एमएमएस लीक हो गया था. उस वक्त मोना बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल के साथ रिश्ते में थीं. गर्लफ्रेंड का ऐसा एमएमएस देखकर जामवाल का खून खौल गया. इतना ही नहीं जामवाल ने मोना को बोलने का मौका भी नहीं दिया और रिश्ता खत्म कर लिया. अब जामवाल ने ब्रेकअप करने की वजह एमएमएस बताया है लेकिन लोगों का कहना है कि फिल्म कमांडो से अच्छी कमाई होने के बाद भाव बढ़ गये.

लोगों का मानना है कि फिल्म कमांडो में उठने के बाद जामवाल ने मोना को अनदेखा करना शुरु कर दिया और वजह मोना का एमएमएस बताया है. वहीं मोना के एमएमएस की बात करें तो उन्होंने साफ-साफ कहा है कि इस वीडियो में मैं नहीं हूं. मोना इसकी जांच के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थीं लेकिन पुलिस को कोई ऐसे सबूत नहीं मिले जिससे खुलासा होता है.

मोना का कहना है कि कोई मानें या ना मानें…मैं ठीक हूं उसके लिए मुझे डरने की जरूरत नहीं है और मेरा परिवार मेरे साथ है. बताया जाता है मोना जामवाल से शादी करने वाली भी थीं लेकिन उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिलहाल तो 37 की उम्र में मोना अभी कुंवारी हैं, क्योंकि उन्हें अभी अच्छा हमसफर नहीं मिला है.

LEAVE A REPLY