मर्दों की हर कमजोरी का इलाज हैं ये छोटी सी चीज, जानिए कैसे खाना होगा?

31
371

ठीक ढंग से खान-पान ना होने की वजह से व्यक्ति सिर्फ सिर दर्द, तनाव और थकान का ही शिकार नहीं होता है, बल्कि खाने-पीने का असर उसके फिजिकल रिलेशन पर भी पड़ता है. दिनभर की भागदौड़ की वजह से व्यक्ति अपने खाने-पीने पर ध्यान नहीं दे पाता है और आगे चलकर पुरुषों में ये परेशानी इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि उन्हें नपुंसक का शिकार भी होना पड़ता है और अंत में पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा भी होने लगता है. इस परेशानी का इलाज आपके किचन के मसालों में भी उपलब्ध है.

जी हां…दाल, सब्जी में तड़का लगाने के लिए काम आने वाली हिंग हर घर में मौजूद होती है और ये हींग ही पुरुषों के नपुंसकता का असली इलाज है. हींग में ऐसे चमत्कारी गुण मौजूद होते हैं कि उसे खाने में नाम के तौर पर शामिल किया जाता है, क्योंकि हींग बहुत ही ज्यादा स्ट्रॉग मसाला है और यही हींग मर्दाना शक्ति को तेज़ी से बड़ा सकती हैं. पहले के समय में ज्यादातर पुरुष अपनी इस समस्या को दूर करने के लिए हींग का सेवन किया करते थे. यह मर्दों के गुप रोग को दूर करने का प्राकृतिक और कारगर इलाज माना जाता हैं.
सबसे पहले 0.06 ग्राम हींग ले और इसे 1 चम्मच घी में फ्राई करे. उसके बाद उसमें 1 चम्मच शहद और बरगद के पेड़ का लैटेक्स मिला दे. अब इस मिश्रण को रोज सुबह सूर्य उदय होने के पहले खाली पेट खाए. यह उपाय 40 दिनों तक लगातार करने से मर्दाना शक्ति बढ़ती हैं, नपुंसकता दूर होती हैं.
इसके अलावा एक ग्लास गुनगुना पानी ले और उसमे एक चुटकी हिंग पाउडर डाल दे. अब इसे अच्छे से मिक्स कर 40 दिनों तक सुबह खाली पेट पिए. ऐसा करने से समय से पूर्व स्खलन की समस्यां से भी छुटकारा मिलता हैं.
हर रोज की सब्जी और दालों में ज्यादा से ज्यादा हींग को शामिल करें. हिंग का सेवन करने से ये आपके प्रजनन अंग में रक्त प्रवाह तेज़ कर देती हैं जिसके चलते रोमांस के वक़्त आपका परफॉरमेंस बेहतर होता हैं.

31 COMMENTS

LEAVE A REPLY