जानिए हाथ की इस उंगली में चांदी की अंगूठी पहनने से क्या होता है?, रातो-रात बदलेगी आपकी किस्मत

1
131

हर व्यक्ति ढेर सारा पैसा कमाने की चाह रखता है. कई लोग दिन-रात मेहनत करने के बाद भी मन-मुताबिक पैसा नहीं कमा पाते हैं. ऐसी समस्या के पीछे आपके गृह दोष भी हो सकते हैं. जी हां…जब गृह दोष  ठीक नहीं चलते हैं व्यक्ति को अपने कारोबार से लेकर फैमली तक में कई परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है. गृह दोष के निवारण के लिए ज्योतिष तरह-तरह के उपाय भी बताते हैं जिनमें चांदी की अंगूठी का उपाय भी व्यक्ति की जिदंगी में विषेश महत्व रखता है.

जरूरी नहीं कि आप चांदी की अंगूठी ही धारण करें बल्कि चांदी का कोई भी अभूषण अपने पास रखें. ऐसा करने से गृह दोष शांत रहते हैं. शुक्र गृह और चंद्रमा शुभ परिणाम देते हैं. चांदी की अंगूठी पहनने से पहले इसकी अच्छे से पूजा करें और फिर दाहिने हाथ कनिष्ठा उंगली में पहन लें.

चांदी की अंगूठी को गुरुवार की रात पानी में डाल दें उसके बाद शुक्रवार की सुबह चांदी की अंगूठी को भगवान विष्णु जी के चरणों में रखकर धूप, फूल, अक्षत और रोली से पूजा करें उसके बाद दाहिने हाथ की कनिष्ठा उंगली में पहन लें. ऐसा करने से मन शांत रहता है, गुस्सा कंट्रोल में रहता है और किसी भी काम को करने दिमाग साथ देता है.

कमजोर चंद्रमा सबसे पहले व्यक्ति की मानसिक क्षमता को कम करता है ऐसे में चांदी की यह अभिमंत्रित अंगूठी चंद्रमा को मजबूत करके आपकी मानसिक क्षमताओं को बढ़ाने में मदद करती है.

अगर आपको कफ, ऑर्थराइटिस, जोड़ो या हड्डियों से जुड़ी कोई भी समस्या है तो चांदी की अंगूठी आपको काफी हद तक फायदा पहुंचा सकती है. इसकी खास बात तो यह है कि यह बहुत जल्दी अपना असर दिखाने लगती है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY