विराट के स्टैच्यू के साथ उर्वशी ने जो हरकत की वो किसी को नहीं हुई बर्दाश्त, यूजर इतनी बड़ी बात तक बोल गये

0
107

भारत-पाक का मैच वाकई में दोनों देशों के लिए बड़ा मुकाबला होता है. 16 जून को पाकिस्तान से जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद हर किसी की नजरें अभी भी भारत और पाक खिलाड़ियों पर जमी हैं. चार दिन से पाकिस्तान के खिलाड़ियों की किस तरह से धज्जियां उड़ाई जा रही हैं वो किसी से छिपा नहीं है, वहीं दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ियों की खूब तारीफ हो रही हैं, खासबात तो ये है कि इस महामुकाबले को देखने फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंचे थे और इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी मौजूद थी और उन्होंने विराट कोहली के साथ ऐसी तस्वीर शेयर की जिसकी वजह से वो बुरी तरफ फंस गई हैं.

फोटो में देख सकते हैं उर्वशी ने विराट को गले लगकर उनके साथ तस्वीर ली और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. हालांकि ये सच के विराट नहीं थे बल्कि विटार का स्टैच्यू था. कई लोग समझ नहीं पाये और तरह-तरह के मजाकिया कमेंट करना शुरु कर दिये.

एक यूजर ने लिखा- लगता है विराट भाई की खबर अनुष्का को देनी पड़ेगी, दूसरे ने लिखा-ये विराट भाई को खराब कर रही है. तीसरे ने लिखा- विराट सोच रहे होंगे कि मुझे वहां होना चाहिए था. एक अन्य ने लिखा- दूसरी लड़की के साथ विराट क्या कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY