शुभमन को प्यार भरी बधाई देने पर चर्चा में आईं सारा, तो हार्डिक पांड्या ने बीच में आकर खोल दी पोल

2
189

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की आज भी पूरे विश्व में अलग ही पहचान बनी है. खैर, आज हम सचिन की बात नहीं बल्कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर बात कर रहे हैं, जो पिता के साथ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा इतनी खूबसूरत हैं कई बार उनका नाम अंबानी परिवार से भी जुड़ चुका है. अब ये बात कितनी सच है इसका तो नहीं पता चला लेकिन इस बार सारा का प्यार एक और लड़के के प्रति साफ-साफ दिख गया. सारा का जिस लड़के को लेकर सुर्खियों में आई हैं वो और कोई नहीं बल्कि अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन का स्टार खिलाड़ी है.

जी हां…जिस लड़के के प्रति सारा का प्यार दिखा है वो और कोई नहीं बल्कि उनके दोस्त शुभमन गिल हैं. दरअसल शुभमन गिल ने एक नई कार खरीदी थी. शुभमन की ये कार कोई आम कार नहीं बल्कि मंहगी और शानदार गाड़ियों में से एक बताई जा रही है.

शुभमन ने अपनी कार के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. उनकी तस्वीर पर लोगों के बधाई के संदेश आना शुरु हो गये. इस बीच सारा ने भी कॉन्ग्रैचलैशन लिखकर दिल वाली इमोजी बनाई.

सारा के इस कमेंट के बाद शुभमन ने भी थैंक्यू बोलकर दिल वाली इमोजी बनाई. सारा और शुभमन के इस कमेंट पर लोगों की नजरें पड़ गईं और फिर क्या लोगों ने चुटकियां लेना शुरु कर दिया. इस पर सबसे पहले तो हार्दिक पांड्या ने ही किया.

हार्दिक पांड्या ने कमेंट् में लिखा मोस्ट वेलकम फ्रॉम हर यानि हार्दिक ने सारा की तरफ शुभमन को ये जबाव दिया. हार्दिक ने आंख मारने वाली इमोजी भी बनाई. अब दोनों के बीच कितनी गहरी दोस्ती है ये तो सारा और शुभमन ही जानते होंगे लेकिन जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने चुटकी ली है उससे तो यही लग रहा है कि जरूर कोई खास बात है.

19 वर्षीय शुभमन को इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा गया था. वे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में प्लेयर हैं. इस वर्ष की बात करे तो उन्होंने कुल 14 मैच खेले थे जिसमे टोटल 276 रन बनाए थे. उन्हें आईपीएल में कई लोगो से सराहना मिली थी. इतना ही नहीं उन्हें इस दौरान “इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” का अवार्ड भी दिया गया था.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY