बेटी के लापता होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था बुजुर्ग पिता, पुलिस ने कहा-इसमें देख लो तो झगड़ने लगा बुजुर्ग और फिर…

0
43

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत करने आया था. उसी दिन पुलिस ने देह व्यापार का धंधा करती करीब 15 लड़कियों को देवरिया के होटल के गिरफ्तार किया था इनके साथ पुरुष भी शामिल थे. पुलिस इनसे कहे रही थी कि आप इन लड़कियों में देख लो कहीं आपकी भी बेटी इन्हीं में से तो नहीं है. पुलिस के इतना बोलते ही बुजुर्ग पुलिस से लड़ने को तैयार हो गया और कहने लगा मेरी बेटी साफ-सुधरी छवी की है वो अपने काम से मतलब रखती है अगर आपको मेरी बेटी की तलाश नहीं करनी है तो साफ बताइये.

बुजुर्ग का गुस्सा सांतवे आसमान था, क्योंकि इस पिता की तरह कोई भी पिता अपनी बेटी के बारे में इतनी गलत बात नहीं सुन सकता है, लेकिन उसे क्या पता था कि इस बार वो ही गलत है. बुजुर्ग अपनी शिकायत करके जैसे ही पीछे को मुड़ा उसका कंधा उसकी बेटी के लग गया, जो देह व्यापार में गिरफ्तार हुई लड़कियों के बीच खड़ी थी. बेटी को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. बुजुर्ग ने पुलिस से माफी मांगी और मुंह लटकाकर अपनी बेटी को घर वापस ले गया.

दरअसल देवरिया में बालिका गृह से 25 लड़कियों को मुक्त कराने के बाद पुलिस को देह व्यापाक की खबर मिली थी. हालांकि पुलिस बालिका गृह गई लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस की नजर पास के ही रेलवे स्टेशन के पास बने होटल पर गई और वहां से करीब 20-35 साल के लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया. इनमें से कोई कोचिंग के लिए निकला था कोई दवाईयां लेने निकला था. सभी के बैग में कॉपी-किताब जैसे सामान मिले.

LEAVE A REPLY