श्रद्धा कपूर ने कई रातें इस एक्टर के साथ गुजारी, जब नहीं आ रही थीं घर तो पिता घसीटते हुए लाए घर

0
95

फिल्म आशिकी-2 से हिट होने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. श्रद्धा अपनी पहली फिल्म से ही रातोंरात स्टार बन गईं थी. आज श्रद्धा खूबसूरत और टैलेंड अभिनेत्रियों में से एक हैं. श्रद्धा ने जिस तरह से अपनी सुपरहिट फिल्मों को लेकर चर्चा बटोरी है उसी तरह से वो अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. वैसे बॉलीवुड में तो एक साथ काम करते अभिनेत्रियों का नाम किसी ना किसी एक्टर के साथ जोड़ ही दिया जाता है ऐसा ही कुछ श्रद्धा कपूर के साथ हुआ. श्रद्धा कभी को ऐसे शख्स के प्यार में पागल थी जिसके घर से उनके पिता शक्ति कपूर खींच कर लाये थे.

फिल्मी करियर के बीच श्रद्धा का नाम मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर फरहान अख्तर से जुड़ा. श्रद्धा का नाम ही नहीं जुड़ा बल्कि उन्होंंने एक इंटरव्यू में अपने और फरहान के रिलेशनशिप को लेकर मोहर भी लगाई थी. श्रद्धा के पिता को जब ये बात पता चली तो उन्होंने पहले तो श्रद्धा को प्यार से समझाया कि वो फरहान को भूल जाये लेकिन श्रद्धा ने फरहान को ना छोड़ने की ठान ली थी.

बताया तो ये भी जाता है कि श्रद्धा फरहान के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि उन्होंने अपने पिता घर छोड़कर फरहान के अपार्टमेंट में रहने चली गई थीं. कई दिन तक श्रद्धा फरहान के साथ लिव इन में रही और इस बात से शक्ति का खून खौल गया और वो फरहान के अपार्टमेंट पहुंच गये. वहां से शक्ति कपूर श्रद्धा को घसीटते हुए घर वापस लाये थे. बाद में खबरें आई कि श्रद्धा ने फरहान से ब्रेकअप कर लिया और आज श्रद्धा की जिदंगी में किसी नये लड़के की दस्तक हुई और पिता के बीच की दूरियां भी खत्म हो गईं.

खबरों के अनुसार पता चला है कि श्रद्धा मशहूर फोटोग्राफर रोहन सेठ को डेट कर रही हैं और रोहन शक्ति को भी खूब पसंद हैं. बीच में खबरें ऐसी भी थी कि श्रद्धा रोहन से जल्द शादी करने वाली हैं.

LEAVE A REPLY