जब घर में कोई नहीं होता है तो शादीशुदा महिलाएं करती हैं ये काम, जानकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे

0
202

शादी के बाद कई महिलाएं अपने आपको बंधा-बंधा महसूस करती हैं. वो कई सारी जिम्मेदारियों में फंस जाती हैं जिसकी वजह से उन्हें अपने आपको समय देने का वक्त नहीं होता है. कुछ महिलाओं का लगता है कि उन्हें घर से बाहर जाने के लिए पहले ससुराल वालो या पति की इज्जात लेनी होगी जिसमें काफी समय बर्बाद होगा, इसलिए जब घर में कोई नहीं होता है तो वो अपने आपको समय देती हैं और अपने वो शौक पूरे करती हैं जो मायके में बिंदास होकर करती थीं.

ससुराल में काफी सारा काम खुद करने पर वो अपनी नींद नहीं पूरी कर पाती हैं और जब सारे लोग बाहर चले जाते हैं तो ज्यादातर लड़कियां जमकर सोती हैं.

शादी के बाद दोस्तों से बात नहीं हो पाती है और जब घर में कोई नहीं होता है तो शादीशुदा महिलाएं दोस्तों के साथ घंटों फोन पर बात करती हैं उनसे अपनी बातें शेयर करती हैं.

शादी के बाद वो अपनी बॉडी की देखरेख पर ध्यान नहीं दे पाती हैं और जब कोई नहीं होता है तो वो अपने चेहरे पर तरह-तरह के घरेलू नुस्खे जैसे मुल्तानी मिट्टी का पेस्ट, बेसन का पेस्ट, गुलाब जल जैसी चीजें लगाती हैं, हाथों-पैरों में मेंहदी भी लगाती हैं.

ससुराल में किसी के ना होने पर शादीशुदा महिलाएं नये-नये कपड़े ट्राई करके देखती हैं, और फोन में ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं. यहां तक कई शादीशुदा महिलाओं को डांस करने का मन भी होता है और जब कोई नहीं होता है तो वो अपने बच्चों के साथ या फिर अकेले में भी डांस करती हैं. किसी के ना होने पर वो अपनी पसंद का खाना बनाती हैं और चाव से खाती हैं.

LEAVE A REPLY