एक सर्जरी ने इस एक्ट्रेस का करियर किया खत्म, बाहर निकलने में शर्माती है, हड्डियां फूलने के बाद डॉक्टर ने भी दिया जबाव

0
94

बॉलीवुड में सर्जरी कराने का क्रेज एक्ट्रेस के सिर चढ़ा हुआ है. खूबसूरत होने के बावजूद वो और ज्यादा आकर्षित दिखने के लिए शरीर के किसी भी अंग की सर्जरी करा लेती है. आयशा टाकिया, राखी सावंत, सारा खान जैसी कई एक्ट्रेस ने अपने चेहरे की सर्जरी कराकर धज्जियां उड़वा ली हैंं. जी हां…कई एक्ट्रेस को लगता है कि सर्जरी के बाद वो बेहद खूबसूरत दिखेंगी लेकिन उनके साथ उल्टा ही हुआ है. हाल ऐसे हैं कि अब लोग ज्यादातर सर्जरी वाली एक्ट्रेस को देखना पसंद भी नहीं करते हैं. इन्हीं में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा हैं जिन्होंने फिल्मों में चमकने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी कराई और आज हाल ऐसा ही कि उन्हें आज फिल्में मिलना तक बंद हो गई हैं.

2001 में जिस कोइना की फिटनेस देखकर लोग दीवाने हो गये थे और उन्हें मॉडलिंग में आने का मौका मिला फिर फिल्मों में भी आई लेकिन बाद में सर्जरी ने उनके करियर को ही खत्म कर दिया. आज जिस कोइना को लोग देखना भी नहीं पसंद करते हैं वो ही कोइना ग्लैडरेैग्स मेगा मॉडल इंडिया ब्यूटी कांटेस्ट की विनर रह चुकी हैं. इतना ही नहीं कोइना अपनी खूबसूरती के चलते जर्मनी में भी चमक चुकी हैं.

मॉडलिंग से नाम कमाने के बाद कोइना फिल्म मुसाफिर में नजर आईं और लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया लेकिन फिर उन्होंने साउथ फिल्मों में रूख कर लिया. साउथ फिल्मों में कोइना का अच्छा खासा बोलबाला चल रहा था तभी उन्होंने और ज्यादा रुतबा दिखाने के लिए सर्जरी करवा ली और उसी वक्त से उनका करियर भी खत्म हो गया. दरअसल गलत हो गई जिसकी वजह से उनका चेहरा सुंदर दिखने की वजह और ज्यादा बेकार दिखने लगा.

एक तरफ कोइना को फिल्में मिलना बंद हो गई दूसरी तरफ सर्जरी की वजह से उनके शरीर को नुकसान पहुंचने लगा. जी हां…सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूलने लगी और डॉक्टर ने भी उन्हें ठीक करने से जबाव दे दिया. कोइना ने घर से निकलना बंद कर दिया था और करीब वो 6 महीने घर पर बैठीं, अब वो क्या कर रही हैं इसका तो नहीं पता चला लेकिन इतना जरूर कहा जाता है कि उन्होंने फिल्मों से बिल्कुल किनारा कर लिया है.

 

LEAVE A REPLY