जब पब्लिक के बीच आ गया खूंखार शेर, और फिर गाड़ी के ऊपर चढ़कर शेर ने…

0
37

कुत्ते, बिल्ली और खरगोज जैसे जानवरों को घर में आप देखते होंगे और इनके साथ खूब खेलते भी होंगे लेकिन जरा सोचों सोचो जब आपके बीच खूंखार शेर आ जाये तो लोगों की कैसी हालत होगी. यहां भी जब खूंखार शेर लोगों के बीच सड़क पर आ गया तो सड़के पर चारों तरफ चल रहीं गाड़ियां रुक गईं. गाड़ियां का शोर सुनकर शेर इधर-उधर घूरने भी लगा और फिर जो हुआ वो देखिये…

 

दरअसल ये वीडियो पाकिस्तान के करांची की बताई जा रही है जिसमें शेर गाड़ी की सवारी चढ़कर रात में टहलने निकला था. वहीं के एक शख्स ने इस शेर को घर में पाल रखा था और वो अक्सर अपने घर के चारों तरफ उसे घुमाने निकालता था लेकिन इस बार उसने शेर को गाड़ी में बैठाकर रात में सड़क पर निकाला.

 

वीडियो में देख सकते हैं गाड़ी में वो शख्स भी एक साइड बैठा है और दूसरी तरफ शेर बैठा है. जब सड़क पर लोगों ने शेर को देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गये और कई लोगों ने गाड़ियों के शीशे भी बंद कर दिये कि कहीं शेर उन पर अटैक ना कर दें, लोगों ने इसकी वीडियो भी बनाई और लिखा कि ये दूसरे लोगों के लिए खतरनाक हो सकता है.

आपको बता दें, पहले भारत में भी शेर जैसे खतरनाक जानवरों को घर में पाल लिया जाता था लेकिन अब सरकार ने इस पाबंदी लगा दी है. सभी जंगली जानवर चिड़ियाघर में कैद रहते हैं लेकिन पाकिस्तान जैसे कई देशों में अभी भी जंगली जानवर घर में पाले जाते हैं. इस शख्स को भी घर में जानवर पालने की अनुमति मिली है लेकिन बाहर ले जाने की नहीं मिली है.

LEAVE A REPLY