ये हैं दुनिया की सबसे शुभ राशि, 2019 से 2024 तक सातवें आसमान पर है इन राशियों का भाग्य..

6
73

ढलते दिसंबर के साथ 2018 खत्म होने वाला है और नये साल के आने का लोगों को बेसब्री से इंतजार भी होने लगा है. 10 दिन पहले से ही लोग नये साल आने तक के दिनों को गिनने लगते हैं. कई लोगों ने नये साल के लिए घूमने या पार्टी का प्लानिंग भी कर ली होगी. 2019 की अच्छी शुरुआत हो उसके लिए लोग सबसे पहले सुबह उठकर ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि इस नये साल के साथ उनकी जिंदगी में भी एक नई चमक आये, अब साल के बदलते लोगों की ग्रहों पर भी असर पड़ेगा. 2019 की शुरूआत होते ही कई राशियों के भाग्य खुलेंगे. आज हम आपको ऐसी भाग्यशाली राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके लिए ये साल ही नहीं बल्कि 2024 तक बहुत शुभ होने वाला है.

तुला राशि

तुला राशि के लिए 2019 बहुत शुभ साबित होने वाला है. तुला राशि के जातकों के ऐसी-ऐसी इच्छाएं पूरी होंगी जिनके बारे में उन्होंने सपने भी नहीं सोचा होगा. इन्हें घर से लेकर बाहर तक खुशियां और शुभ समाचार ही मिलेंगे. चाहे घर हो या फिर ऑफिस हो हर तरफ के लोगों से प्यार और काफी कुछ मदद मिलेगी. ये साल इन लोगों को धन की कमी नहीं होगी, सैलरी बढ़ने की उम्मीद होगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोग किसी दूसरे पर निर्भर नहीं रहेंगे उन्हें खुद की मेहनत पर सफलता मिलेगी. इस राशि के लोगों पर शिव जी की खास कृपा बनी रहेगी. शिव जी की पूजा करने से आपार लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं अगर कर्क राशि वालों का कोर्ट-कचहरी का मामला चल रहा है तो 2019 में जरूर फाइनल हो सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को सरकार का पूरा सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा वो जिस काम में हाथ लगायेंगे उसमें उन्हें सफलता मिलेगी. जो भी नया काम करने जा रहे हैं वो सफल होगा. कन्या राशि वाले काफी समय से धन की कमी से जूझ हे हैं लेकिन इस नये साल में उनकी ये कमी भी पूरी हो जायेगी.

6 COMMENTS

  1. It’s appropriate time to make some plans for the future and it is
    time to be happy. I have read this post and if I could I want to
    suggest you some interesting things or tips. Perhaps you can write next articles referring
    to this article. I wish to read even more things about it!

LEAVE A REPLY