किन्नरों को ये 2 शब्द बोलने पर चमक जाती है किसी भी व्यक्ति की किस्मत, यकीन ना हो तो खुद ही देख लो

5
56

हिंदू धर्म में सबसे ज्यादा पुण्य दान करने से मिलता है. कहते हैं अगर व्यक्ति ने दान नहीं किया तो जिंदगी में कोई अच्छा काम नहीं किया. पुण्य कमाने के लिए अमीर से अमीर व्यक्ति भी दान करते हैं और दान भी वहीं है जो किसी गरीब व्यक्ति की जरूरत की चीज जैसे खाना, कपड़ा मिल सके. आपके दरवाजे पर भी बहुत से गरीब भीख मांगने आते होंगे. कई लोग भिखारियों पर ध्यान नहीं देते और उन्हें खाली हाथ लौटा देते हैं, लेकिन अगर आपके घर में कोई किन्नर आ जाये तो उसे ये 2 शब्द बोले खाली ना जाने दें, कहा जाता है कि किन्नर के मुंह से निकली दुआ जरूर व्यक्ति को लगती है.

वैसे तो किन्नर शादी-विवाह के घरों में खुद वा खुद आ जाते हैं और ज्यादा से ज्यादा पैसों की मांग करते हैं. वहीं किन्नर की पैसों की मांग को व्यक्ति को पूरी भी करनी पड़ती है क्योंकि कोई व्यक्ति चाह कर भी इन्हें अपने घर से निराश नहीं भेज सकता है. किन्नरों को निराश कर भेजने से उस व्यक्ति के हाय लगती है, इसलिए या तो व्यक्ति किन्नरों के मुंह लगता नहीं है या फिर उनके बोलने पर ही उनकी मांग पूरी कर देते है और अगर इसी बीच अगर किन्नर को ये दो शब्द बोल दें तो दिन-रात आपकी तरक्की होगी.

अब आप सोच रहे होंगे कि वो दो शब्द कौन से हैं? जी हां…वो दो शब्द हैं “और आइयेगा”. ये शब्द आप सिर्फ अपने मेहमानों को बोलते हैं लेकिन कभी किन्नर को नहीं बोलते हैं क्योंकि ज्यादातर लोग किन्नर से पीछा छुड़ाने और जल्दी घर, दुकान से निकलने की कामना करते हैं. अगर ये शब्द किन्नर को बोल दे तो उसे मसहूस हो जाता है कि उसे ये पैसे दिल से दिये गये हैं. उसके बाद वो दिल से दुआएं भी देता हैं. फिर किन्नर के मुंह से निकली ये दुआएं कभी खाली नहीं जाती हैं. व्यक्ति जितना ही किन्नर को पैसा देता है उसे उतना ही लाभ होता है और अपने काम में लाभ के लिए समझदार व्यक्ति किन्नर को दोबारा आने के लिेए जरूर कहता है.

5 COMMENTS

  1. What i don’t realize is in truth how you are not really
    a lot more well-preferred than you might be now. You’re very intelligent.
    You realize thus considerably on the subject of this subject, made
    me individually imagine it from a lot of numerous angles.
    Its like men and women aren’t involved unless it is one thing to
    accomplish with Lady gaga! Your own stuffs nice. At all times handle it up! https://Kasino.vin/home/rollex-11/58-rollex11

LEAVE A REPLY