तीसरी मैरिज एनिवर्सरी मनाने से पहले दिव्यांका के पति की बिगड़ी तबियत, अस्पताल लेकर भागा परिवार

0
31

चर्चित सीरियल ये हैं मोहब्बतें से घर-घर में मशूहर होने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर बुरी खबर आई है. 8 जुलाई को वो अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी बड़े ही धूम-धाम या फिर कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रिटीज करने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उनके पति और एक्टर विवेक दहिया की तबियत खराब हो गई जिसके बाद दिव्यांका के परिवार ने उन्हें अस्पताल में सरप्राइज दिया.

दिव्यांका अपने पति की तबियत को लेकर परेशान थीं इस बीच उनके मन से मैरिज एनिवर्सरी का प्लान खत्म ही हो गया था लेकिन उनके परिवार ने इस खास दिन को ऐसे ही खाली नहीं जाने दिया. दिव्यांका का परिवार अस्तपाल में विवेक और दिव्यांका के लिए केक लेकर पहुंचा जिसे देखकर विवेक और दिव्यांका बहुत खुश हो गये. दोनों ने अस्पताल में मौज-मस्ती करते हुए केक काटा उसके बाद दिव्यांका ने ये इस साल की अनोखी तस्वीरों को शेयर करते हुए परिवार और दोस्तों को शुक्रअदा किया.

दरअसल विवेक को बुखार और पेट दर्द की वजह से परिवार ने उन्हें अस्तपाल में भर्ती करवाया था, हालांकि अब उनकी तबियत ठीक है लेकिन डॉक्टर ने कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है, इसलिए वो केक खा भी नहीं सके और नच बलिए 9 के प्री-लॉन्च एपिसोड को होस्ट भी नहीं कर पायेंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिव्यांका ‘द वॉइस 3’ को होस्ट करती नजर आई थीं. इसके साथ ही दिव्यांका ने ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ नाम से एक वेब सीरीज भी की थी.

LEAVE A REPLY