रेस्टोरेंट में लड़की ने वेटर को दिया 3 लाख का टिप तो पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जरूर जानें

59
235

होटल, रेस्टोरेंट में अच्छी सर्विस मिलने पर लोग अपने मन से बेटर्स को कुछ पैसे देते हैं जिसे टिप कहते हैं. होटल या बार में अक्सर अमीर युवक सुंदर-सुंदर लड़कियों को महंगी-महंगी टिप देते हैं लेकिन आज एक लड़की द्वारा बेटर को टिप मिली, टिप भी कोई ऐसी-वैसी नहीं बल्कि 3 लाख की टिप लड़की ने बेटर को दे दी. आप यकीन नहीं करेंगे इतना लड़का-लड़की ने खाया-पिया भी नहीं था जितनी महंगी टिप दे दी और ये सब लड़का-लड़की बहस की वजह से हुआ.

लड़का-लड़की की बहस की वजह से मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया और फिर क्या रेस्टोरेंट के मालिक की बल्ले-बल्ले हो गई और लड़का-लड़की का दीवाला निकल गया. दरअसल लड़का-लड़की रेस्टोरेंट में डिनर करने आये थे इस बीच लड़की ने घर वापस चलने के लिए लड़के से फ्लाइट का टिकट बुक कराने के लिए कहा. लड़के ने टिकट बुक करने के लिए मना कर दिया तो दोनों की वहीं बहस होने लगी.

अब सोच रहे होंगे कि लड़ाई-झगड़े के बीच कोई कपल क्यों इतनी महंगी टिप काट कर देगा. दरअसल झगड़े के बीच उन्हें पेमेंट भी करना था और लड़की ने क्रेडिट कार्ड से पेमेंट किया. लड़की को 3700 को बिल करना था और उसने 3 लाख 700 का बिल कर दिया. जिसके बाद रेस्टोरेंट वाले ने पुलिस को बुला लिया.

कानून के अनुसार किसी की भी इजाजत के बिना अगर कोई क्रेडिट कार्ड यूज किया जाता है, तो वह कानूनन अपराध है, जिसकी वजह से लड़की को गिरफ्तार किया गया. इस पूरे मामले में लड़के ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने शराब पी ली थी, जिसकी वजह से ऐसा किया, लेकिन पुलिस ने लड़की पर 1000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया है.

59 COMMENTS

  1. It as really a great and useful piece of information. I am satisfied that you just shared this useful tidbit with us. Please stay us up to date like this. Thank you for sharing.

LEAVE A REPLY