जोमैट ने कर दिया ऐसा मैसेज कि ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, बड़ी कंपनियों ने ली मौज

0
39

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से खाना ऑर्डर करना लोग काफी पसंद कर रहे हैं, लोगों की पसंद के कारण ये कंपनी नंबर वन पर पहुंच गई है. जोमैटो का लोगों को सिर्फ खाना ही पसंद नहीं आ रहा है बल्कि टाइम भी काफी पसंद आ रहा है. अपनी सर्विस की वजह से ज्यादातर लोग जोमौटे से खाना मंगवाने लगे हैं, लेकिन जोमौटे के एक ट्विट के बाद से लोगों का मन घबराने लगा है. जोमौटे के इस ट्विट क बाद अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि कहीं ज्यादा काम की वजह से जोमौटे ने ऐसा ट्विट तो नहीं किया या फिर किसी नई शुरुआत की वजह से जोमैटो ने ऐसा ट्वीट किया है.

दरअसल जोमैटो ने 9 जुलाई को ट्वीट कर लिखा, गाइज कभी-कभी घर का खाना भी खा लिया करो. जोमैटो के इस ट्वीट के बाद लोग हैरत में है कि कहीं किसी ने ये मजाक तो नहीं किया है और जोमैटो ऐसा ट्वीट करके तो अपने ग्राहकों को क्यों कम करेगा, क्योंकि जोमैटो का ये ट्वीट एक तरफ इशारा कर रहा है कि लोगों को बाहर खाना कम और घर का खाना ज्यादा खाना चाहिए.

अब जोमैटो नंबर वन है तो जाहिर सी बात है इस मैसेज के बाद ट्रोल होना भी आम बात है और सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि जोमैटो के इस ट्वीट के बाद लोगों ने बाद में पहले तो बड़ी-बड़ी कंपनियों ने ही मजे लेना शुरु कर दिये. इसी कड़ी में यूट्यूब ने लिखा गाइज, कभी-कभी रात के 3 बजे, फोन साइड पर रखकर सो जाना चाहिए, तो वहीं डाबर हाजमोला ने लिखा- गाइज, कभी-कभी कुछ बातें ना हजम कर लेनी चाहिए. इसके साथ ही अमेजन ने लिखा कि कभी कभी केबल पर भी कुछ देख लेना चाहिए.

LEAVE A REPLY