टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर अमिताभ बच्चन ने भी खिलाड़ियों के लिए लिखा कुछ ऐसा पढ़कर यकीन नहीं होगा

0
43

सेमीफाइनल में इंडिया को न्यूजीलैंड से 18 रनों से मिली हार पर भले ही तमाम लोग खिलाड़ियों पर सवाल कस रहे हो लेकिन बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, उनका मानना है कि जब हमारे खिलाड़ी हमारे देश का नाम रोशन कर हमे खुश कर सकते हैं तो एक अगर एक बार हार भी मिलती है तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है. अमिताभ बच्चन ने इस बार के विश्व कप में खिलाड़ियों को उसी तरह सम्मान दिया जिस तरह से 2011 में विश्व कप की जीत पर रोड शो करके उन्होंने खिलाड़ियों को सम्मान दिया था. देखिये अमिताभ बच्चन के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने टीम इंडिया का हार के बाद भी सपोर्ट किया और तारीफ की.

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए लिखा इंडिया इंडिया इंडिया…वर्ल्ड कप 2019 में आपने क्या गेम खेला…आप लड़े और चैम्पियंस की तरह खेले. आप अभी भी ग्रेटेस्ट और बेस्ट टीम हो वर्ल्ड की…अमिताभ के इस ट्वीट ने लाखों भारतीयों का ना केवल दिल जीता बल्कि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और ये साबित किया कि जीत और हार ही खेल है. 

अभिनेता आमिर खान ने भी टीम इंडिया के लिए ट्वीट किया, तो क्या हुआ आज हमारी किस्मत साथ नहीं थी, तो क्या हुआ आज हमारा दिन नहीं था, मेरे लिए तो भारत ने तब ही वर्ल्ड कप जीत लिया था जब टीम ने पहले स्थान पर आकर सेमी फाइनल में एंट्री पाई थी और पूरे टूर्नामेंट के दौरान भारत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. मुझे आप सभी के शानदार प्रदर्शन पर गर्व है और हमेशा रहेगा.

गौरतलब है, सेमीफाइनल में रवींद्र जडेजा के 77 रन और महेंद्र सिंह धोनी के 50 रन के बावजूद भारत विश्व कप के फाइनल में पहुंच पाया. सेमीफाइनल में ही भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

LEAVE A REPLY