मैच हारने पर टीवी फोड़ने का काम पाकिस्तान का है, हिंदूस्तान हार कर भी अपने वतन का साथ देता है

0
61

पाकिस्तान में मैच हारने के बाद टीवी फोड़ने का एक तरह का रिवाज है, इस रिवाज को उसने भारत में लाने की कोशिश की लेकिन शायद उसे ये नहीं पता होगा कि भारत हार के बाद भी अपने देश के साथ रहता है. दरअसल टीवी फोड़ने की बात पाकिस्तानी फैन्स ने तब छेड़ी जब 11 जुलाई को भारत को सेमाफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार मिली. भारत की हार पर पाकिस्तान हर बार की तरह इस बार भी नापाक हरकतें करने पर उतर आया और सोशल मीडिया पर भारत की हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बना दिया.

 

पाकिस्तानी फैन्स ने विराट की उस फोटो का मजाक बनाया जब विराट एक रन बनाकर आउट हुए और फिर उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला हवा में उछाला. विराट की इस तस्वीर को आईसीसी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की तो वहीं पाक के एक फैन्स ने लिखा- अब भारत में टीवी फोड़े जायेंगे, एक ने लिखा कि स्कोरकार्ड चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल जैसा नजर आ रहा है.

विश्व कप 2019 में जिस तरह से पाकिस्तान को भारत से हार मिली थी तो उन्हीं के फैन्स ने अपने खिलाड़ियों के खिलाफ अनाप-सनाप कहे डाला था. जिसकी वीडियो भी खूब वायरल हुई थी यहां तक एक फैन्स ने तो कप्तान सरफराज अहमद की फिटनेस पर भी सवाल उठा दिया था.

जब भारत को सेमीफाइनल में हार मिली तो उन्होंने यही अंदाजा भारत का लगाया, लेकिन यहां अमिताभ, आमिर जैसे दिग्गजों ने भारत की हार पर भी सपोर्ट किया और खिलाड़ियों की तारीफ की.

 

LEAVE A REPLY