नदी के किनारे गेंद लेने गई थी छोटी-सी बच्ची, पीछे से आ गया कुत्ता और फिर…

0
34

ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं है कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर और बच्चो का बेस्ट फ्रेंड भी होता है. कई घरों में कुत्ते बच्चो ंके साथ खेलते दिखाई देते हैं. इस बार एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जब एक छोटी सी बच्ची नदी के किनारे खड़ी थी और पीछे से एक कुत्ता आ जाता है. उसके बाद जो होता है वो देखकर आप दंग रह जायेंगे.

बच्ची और कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया जा रहा है एक बच्ची की बॉल नदी में गिर गई है और बॉल देखने के लिए नदी के किनारे जाती है और वहां गीली मिट्टी भी होती है जिससे बच्ची ना गिरने को भी होती तब भी गिर जाती और जैसे बच्ची बॉल देखने के लिए नदी की तरफ हल्का सा झुकी कि वो गिरने ही बाली थी कि वैसे ही कुत्ता आ गया और बच्ची को बचा लिया.

वीडियो में देख सकते हैं कुत्ते ने बच्ची के कपड़े को अपने मुंह में दबाकर उसे पीछे की तरफ खींच लिया. कुत्ते ने सिर्फ बच्ची को खींचा ही नहीं बल्कि वो पीछे की तरफ 2-3 कदम तक बच्ची को पीछे की तरफ लेकर आ गया और जब बच्ची पीछे आकर गिर गई तो उसे छोड़कर कुत्ते ने पानी में तैर रही गेंद को निकाला. वीडियो देखकर यही कहा जा रहा है कि ये जानवर है या फिर इंसान…जिसमें इंसानों की तरह समझाती है. वीडियो देखकर लोग कमेंट्स और पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY