इस नामी होटल में शराब में धुत होकर ये हाईप्रोफाइल महिलाएं कर रही थीं घिनौना काम

0
24

गुजरात के सूरत के एक होटल में कई हाईप्रोफाइल महिलाओं की घिनौनी हरकत का भंडाफोड़ हुआ है. दरअसल सूरत के पीपलोद की ओईस्टर होटल में हर रोज हाईप्रोफाइल महिलाओं की महफील सजाई जाती है. होटल में महिलाएं ना केवल शराब पीने आती हैं बल्कि कई महिलाएं तो देह व्यापार करने भी आती हैं. पुलिस को होटल में चल रहे इस घिनौने धंधे का पता चला तो रात में ही पुलिस ने होटल में छापा मारा. करीब 11 बजे जब पुलिस होटल पहुंची तो करीब 40 महिलाएं शराब में धुत पाई गईं, पुलिस को देख आनन-फानन में कई महिलाएं भाग निकली तो कई महिलाओं को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा.

हैरानी तो इस बात की है शराबबंदी होने के बावजूद महिलाएं कानून के नियमों की धज्जियां उड़ा रही हैं. इससे भी ज्यादा हैरानी तो इस बात कि इन सभी महिलाओं में सभी महिलाएं अच्छे घरों की बताई गई वहीं कुछ महिलाएं विदेशी भी बताई गईं. 21 महिलाओं के पकड़े जाने के बाद पुलिस को उनके पास से बीयर और वोडका की बोलते भी मिली.

पुलिस का कहना है कि महिलाएं शराब के नशे में इस कदर धुत कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रही थी और ना ही उनके शरीर पर ढंग के कपड़े ही थे. बताया जा रहा है कि महिलाओं ने एक साथ शराब पीने की प्लानिंग बनाई थी, हालांकि ये प्लानिंग किसने बनाई और इतनी शराब कहां से आई इसका अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस ने मेडिकल जांच करवाकर महिलाओं को तो छोड़ दिया है लेकिन अभी जांचबीन में जुटी है.

LEAVE A REPLY