पद्मिनी कोल्हापुरी ने ये बदला लेने के लिए की थी शादी, अब पति ले रहा बदला तो किया खुलासा

0
95

ये गलियां हैं चौबारा गाना आज भी महंदी, सगाई और शादियों में बजता दिखाई देता है जो बेटियों के साथ उनके माता-पिता के दिल को छू लेता है. इस गाने का नाम सुनते ही अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे का चेहरा सामने आ जाता है. पद्मिनी अपने जवाने में ऐसी अदाकारा रही हैं जिन्होंने बदलते समय को बहुत करीब से देखा है. पद्मिनी आज भी अपने जवाने के किस्से को शेयर करती हैं जब उनके समय में लोग अपने फैन्स से मिलते थे और बातें करते थे. उस वक्त अभिनत्रियों को एक अलग ही नजर से देखा जाता था और आज देखा जाये तो एक्टर-एक्ट्रेस में कोई अंदर नहीं है. अभिनेत्री का वो किस्सा भी बुलंदियों में है जब उन्होंने अपने जवाने में भाग शादी करने का रिस्क उठाया था.

जी हां….पद्मिनी कोल्हापुरे की खूबसूरती आज भी कई मॉडल एक्ट्रेस की खूबसूरती को फेल कर सकती है और इसका उदाहरण श्रद्धा कपूर हैं, जो रिश्ते में पद्मिनी उनकी मौसी हैं. श्रद्धा का कहना है कि उनकी मौसी आज भी किसी भी डायलॉग को असानी से बोल लेती हैं इतना ही नहीं श्रद्धा आज भी उनसे ट्रेनिंग लेती हैं. श्रद्धा की मां शिवांगी कोल्हापुरे और पद्मिनी कोल्हापुरे सगी बहने हैं. इनकी एक तीसरी बहन तेजस्वनी कोल्हापूरे भी है लेकिन फिल्मों में आने का शौक पद्मिनी को ही था.

बचपन में ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में बाल-किरदार देने वाली पद्मिनी प्रेमी रोग फिल्म सबसे हिट फिल्म है और आज भी लोगों द्वारा इस फिल्म को पसंद किया जाता है. पद्मिनी ने  ‘ऐसा प्यार कहां’ फिल्म में काम किया था और यहां से ही पद्मिनी को फिल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा से प्यार हो गया था, लेकिन पद्मिनी का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था. पद्मिनी ने परिवार को मनाने की कोशिश भी की लेकिन जब परिवार नहीं माना तो पद्मिनी ने प्रदीप के साथ भागकर शादी कर ली.

पद्मिनी काफी समय बाद छोटे पर्दे द् कपिल शर्मा के शो में जीजा शक्ति कपूर के साथ नजर आई. उनके इस शो को प्रोमो आ चुका है. जिसमें पद्मिनी ने बताया है कि प्रदीप ने उन्होंने बदले के लिए शादी की. दरअसल कपिल ने मजाक में उनसे पूछा कि आपको फिल्म के लिए पैसे नहीं मिले थे इसलिए आपने पैसे वसूलने के लिए प्रदीप से शादी की. तो पद्मिनी भी हंसती हुई बोलती हैं कि हां ये बिल्कुल सही है कि मैंने बदला लेने के लिए शादी की लेकिन अब वो बदला ले रहे हैं.

LEAVE A REPLY