मशहूर टीवी एक्ट्रेस के पिता के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर, अमरनाथ यात्रा के लिए घर से निकले थे

0
136

चर्चित सीरियल जमाई राजा और सरस्वतीचंद्र से घर-घर मशहूर होने वाली टीवी एक्ट्रेस शाइनी देशी को लेकर अचानक बुरी खबर आ गई है. दरअसल एक्ट्रेस के पिता की अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. शाइनी के पिता के निधन की खबर सुनकर शाइनी के हालत खराब है और वहीं इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. लोग ट्वीट पर शाइनी के पिता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

खबरों के अनुसार शाइनी के पिता अमरनाथ यात्रा के लिए घर से निकले थे और वो वापस नहीं आ पाये. रास्ते में ही उनकी तबियत खराब होने लगी, अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा. जिसके बाद उन्हें मिलिट्री ऑफिसर, टूरिस्ट मेडिकल सेंटर लेकर गए. वहां पहुंचने ही शाइनी के पिता ने आखिरी सांस ले ली. बताया जा रहा है कि शाइनी के पिता के पार्थिव शरीर को आज गुजरात स्थित गृहनिवास ले जाया जा रहा है. वहीं शाइनी पहले से ही मुंबई से गुजरात पहुंच चुकी हैं. इस दुखद मौके पर शाइनी के दोस्त और रिश्तेदार शाइनी का साथ दे रहे हैं.

शाइनी ने 2013 में संजय लीला भंसाली के डारेक्शन में बने सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ से डेब्यू किया था. असली पहचान उन्हें सीरियल जमाई राजा से मिली. उसके बाद उन्होंने ‘श्रीमद् भागवत’ सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस, उनके जाने-माने टीवी शोज में ‘सरोजिनी’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’, ‘लाल इश्क’ और ‘दिल ही तो है भी नजर आईं.

 

LEAVE A REPLY