ये मशहूर फिल्म अभिनेता तो है CID वाले ACP का बेटा, नाम जान कर रह जायेंगे हैरान

0
68
टीवी का मशहूर शो सीआईडी अभी भी लोगों के जहन में बाकी है, शो के मशहूर किरदार की बात करें तो दया की एक्टिंग भी लोग खूब करते हैं, लेकिन आज हम सीरियल के दया की बात नहीं बल्कि एसीपी प्रद्युम्न के बेटे के बात कर रहे हैं. प्रद्युम्न के नाम से लोगों के दिलों में राज करने वाले शिवाजी सातम कई फिल्मों भी धमाल मचा चुके हैं लेकिन जो पहचान उन्हें सीआईडी सीरियल से मिली वो किसी फिल्म से नहीं मिली. शिवाजी की तरह उनका बेटा भी फिल्मों में कहर बरपाने में पिता से पीछे नहीं है. बेटे को देखेंगे तो आप पिता को ही भूल जायेंगे.
शिवाजी के बेटे का नाम अभिजीत सातम है. पिता ने सीआईडी से डंका बजाया तो अभिजीत ने फिल्मों, सीरियल में एक्टर के अलावा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बतौर भी काम किया है. बताया जाता है कि अभिजीत मराठी फिल्मों के असली हीरो हैं. वहीं शिवाजी की बहू और अभिजीत की पत्नी मराठी फिल्मों की नामी एक्ट्रेस है. अभिजीत देखने में जितने ज्यादा स्टाइलिश हैं उतने ज्यादा वो मराठी फिल्मों की पहचान हैं.
शिवाजी सातम बहुत ही अपने बेटे के साथ खास मौको पर नजर आयें है लेकिन जितनी तस्वीर उनकी सोशल मीडिया पर देखी गई हैं वो वाकई में तारीफ के लायक है. वैसे तो अभिजीत बहुत कम हिंदी फिल्मों में नजर आये हैं, इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ बताना मुश्किल है, क्योंकि अब वो कैमरे के पीछे ज्यादा काम करके अपने पिता का नाम रौशन कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY