तस्वीर में दिखने वाला ये बच्चा आज बन चुका है भारत का मशहूर कॉमेडी एक्टर, फोटो देखकर दंग रह जायेंगे

6
165

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीर वायरल होती रहती है जिसे पहचाना मुश्किल होता है. वहीं कुछ सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें आज भी वैसी की वैसी हैं जिन्हें देखकर लोग फौरन ही पहचान लेते हैं. आज इस कॉमेडी एक्टर की तस्वीर भी लोगों ने झट से पहचान ली, लेकिन शायद आप इस मशहूर कॉमेडी एक्टर को नहीं पहचान पाये होंगे. चालिए अगर नहीं पहचान पाये हैं तो तस्वीरें खुद ही देख लीजिए कि बचपन में ये एक्टर कुछ ऐसा दिखता था.

आई लाइक इट डायलॉग से याद आ ही गया होगा हम किसी बात कर रहे हैं. जी हां…चर्चित सीरियल भाभी जी घर पर हैं में मिस्टर सक्सेना का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सक्सेना की बचपन की तस्वीर को देखकर कई लोगों ने उनकी शरारतों से अंदाजा लगा लिया. वहीं कई लोग पहचान भी नहीं पाये. सक्सेन जी बचपन में बेहद क्यूट थे और आज भी वो भोले-भाले हैं.

सीरियल भाभी जी में सक्सेना जी ने अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया और इनका चेहरा देखकर लोग आई लाइक इट बोल देते हैं.

सक्सेना जी को बचपन से ही कॉमेडी एक्टर बनने का शौक था और उनकी कबिलियत काम आई और वो कॉमेडी एक्टर बन गये. अगर हम ये कहे कि सक्सेना का किरदार निभा कर उन्होंने पूरे देश का दिल जीत लिया है, तो कुछ गलत नहीं होगा.

6 COMMENTS

  1. Woah! I’m really digging the template/theme of this site. It’s simple, yet effective. A lot of times it’s tough to get that “perfect balance” between superb usability and visual appearance. I must say you have done a great job with this. Additionally, the blog loads super fast for me on Chrome. Superb Blog!

  2. Greetings from Los angeles! I’m bored to death
    at work so I decided to check out your website on my iphone
    during lunch break. I love the info you provide here and can’t
    wait to take a look when I get home. I’m surprised at how fast
    your blog loaded on my mobile .. I’m not even using WIFI,
    just 3G .. Anyhow, awesome blog!

  3. Thank you for the good writeup. It in fact used to be a leisure account it.

    Look complicated to more delivered agreeable from you!
    By the way, how can we keep up a correspondence?

LEAVE A REPLY