तस्वीर में दिखने वाला ये बच्चा आज बन चुका है भारत का मशहूर कॉमेडी एक्टर, फोटो देखकर दंग रह जायेंगे

0
63

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीर वायरल होती रहती है जिसे पहचाना मुश्किल होता है. वहीं कुछ सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें आज भी वैसी की वैसी हैं जिन्हें देखकर लोग फौरन ही पहचान लेते हैं. आज इस कॉमेडी एक्टर की तस्वीर भी लोगों ने झट से पहचान ली, लेकिन शायद आप इस मशहूर कॉमेडी एक्टर को नहीं पहचान पाये होंगे. चालिए अगर नहीं पहचान पाये हैं तो तस्वीरें खुद ही देख लीजिए कि बचपन में ये एक्टर कुछ ऐसा दिखता था.

आई लाइक इट डायलॉग से याद आ ही गया होगा हम किसी बात कर रहे हैं. जी हां…चर्चित सीरियल भाभी जी घर पर हैं में मिस्टर सक्सेना का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सक्सेना की बचपन की तस्वीर को देखकर कई लोगों ने उनकी शरारतों से अंदाजा लगा लिया. वहीं कई लोग पहचान भी नहीं पाये. सक्सेन जी बचपन में बेहद क्यूट थे और आज भी वो भोले-भाले हैं.

सीरियल भाभी जी में सक्सेना जी ने अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया और इनका चेहरा देखकर लोग आई लाइक इट बोल देते हैं.

सक्सेना जी को बचपन से ही कॉमेडी एक्टर बनने का शौक था और उनकी कबिलियत काम आई और वो कॉमेडी एक्टर बन गये. अगर हम ये कहे कि सक्सेना का किरदार निभा कर उन्होंने पूरे देश का दिल जीत लिया है, तो कुछ गलत नहीं होगा.

LEAVE A REPLY