VIDEO: जश्न शुरु होते ही भाग उठे मोईन अली और आदिल राशिद…वजह है बेहद हैरानी भरी

1
1643

‘क्रिकेट का जनक’ इंग्लैंड पहली बार वर्ल्ड चैम्पियन बना है. लॉर्ड्स में खेले गए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मात दी. इतिहास रचने के बाद इंग्लिश खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया..लेकिन जब पूरी टीम जश्न मना रही थी तो आदिल राशिद और मोईन अली वहां से दूर भाग निकले. जी हां टीम के ये दोनों अहम खिलाड़ी अचानक हाथ पकड़कर जश्न से दूर चले गए…और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा।

दरअसल, जब इंग्लैंड ने वर्ल्डकप जीता और बाद में ट्रॉफी बांटी गई. तो पूरी टीम ने फोटो सेशन कराया, इसी बीच जॉनी बेयरस्टो ने शैंपेन की बोतल खोली. जैसे ही बोतल खुली तो साइड में खड़े मोईन अली और आदिल राशिद ने तुरंत देखा और वहां से निकल पड़े.


अब वीडियो देख ट्विटर पर मोईन-राशिद की जमकर तारीफ हो रही है…लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं ये हैं सच्चे, मुसलमान..। आपको बतादें इस्लाम में शराब को गलत करार दिया गया है, यही कारण रहा कि दोनों ही खिलाड़ी तुरंत वहां से भाग निकले.
यहां आपको बता दें कि विश्व क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो शराब के विज्ञापन से भी खुद को दूर रखते हैं. जैसे साउथ अफ्रीका के हाशिम अमला अपनी टी-शर्ट शराब की कंपनी का विज्ञापन नहीं लगाते हैं. इसी वजह से उन्हें मैच की आधी फीस भी मिलती है.
इसी तरह मोईन अली औऱ आदिल राशिद भी शैपेन जश्न से दूर ही रखते हैं..और उन्हें ऐसा करते कई बार कैमरे में कैद किया गया है

1 COMMENT

LEAVE A REPLY