सोनम की इस तस्वीर को देख यूजर्स ने कहा आनंद अपनी पत्नी को समझाओ…

0
66

बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्रियां अपने पहनावे को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. इन्हीं में से एक अभिनेत्री सोनम कपूर हैं जो ट्रोल अभिनेत्री के नाम से ही जानी जाती हैं. सोनम कभी अपने बयानों की वजह से ट्रोल होती हैं तो कभी अपनी आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर. अब आम लोगों की नजरों में आपत्तिजनक तस्वीरें होती हैं लेकिन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के लिए वहीं तस्वीरें नया फैशन होता है. खैर, ये तो उनका काम ही है अगर वो नया-नया फैशन करेंगी नहीं तो लाइमलाइट में कैसे आयेंगी, लेकिन ये फैंशन हर अभिनेत्री पर रास भी नहीं आता है. जब सोनम कपूर ने नया फैशन किया तो वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई…देखिये तो आखिर यूजर्स ने उन्हें क्या कह डाला.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनम की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसमें सोनम ब्लैक कलर की बैक लेस ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को सोनम ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मैं ये देखकर बहुत खुश हूं कि एक्टर्स अपने नए आउटफिट्स की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इससे नए डिजाइनर्स को बढ़ावा मिला है। सोनम ने अपनी बहन रिया कपूर को टैग करते हुए लिखा- मुझे खुशी होती है कि हमने ये ट्रेंड शुरू किया”

सोनम का ये पोस्ट लिखना हुआ और यूजर्स का एक बाद एक तड़कते-भड़कते कमेंट्स आना शुरू हुआ. किसी ने कहा कि आप कुछ ज्यादा ही ओवरकॉन्फिडेंट हैं. दूसरे ने कहा आप जिस ट्रेंड की बात कर रही हैं उसे देख तो यही लग रहा है कि जैसे यूएस की प्रेसिडेंड तुम ही हो. तीसरे ने कहा अगर तुम अनिल कपूर की बेटी ना होती तो शायद तुम्हे कोई पूछता भी नहीं. उसके बाद एक कमेट्स आता है जिसमें यूजस सोनम के पति आनंद आहूजा को लिखकर बोलता है कि आनंद अपनी पत्नी को समझाओ.

LEAVE A REPLY