दो पत्नियों के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद राहुल ने इस एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने जड़ा थप्पड़

1
96

बिग बॉस कंटेंस्टेंट और बीजेपी नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं. इस बार राहुल अपनी पत्नी विवाद को लेकर नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस द्वारा थप्पड़ मारने की वजह से चर्चा में हैं. खबरें ऐसी आ रही हैं कि राहुल के एक एक्ट्रेस ने जानबूझकर थप्पड़ मारा है, लेकिन इस बार उन्होंने ये थप्पड़ अपनी गलती की वजह से नहीं बल्कि कॉमेडी की वजह से खाया है.

दरअसल टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख और राहुल महाजन रियलिटी शो नच बलिए में हिस्सा लेने के लिए जमकर रिहर्सल करने में लगे थे. तभी श्रेनु को राहुल के जोरदार थप्पड़ मारना था लेकिन वो राहुल के थप्पड़ मारने से घबरा रही थीं जिसके बाद राहुल ने उनसे कहा कि तुम्हें मुझे थप्पड़ मारने के लिए हिचकिचाने की जरूरत नहीं है बल्कि तुम्हे गुस्से में आकर मुझे थप्पड़ मारना ताकि लोग इसे सच समझ बैठे और वहीं हुआ राहुल के जब श्रेनु ने थप्पड़ मारा तो लोग इसे सच समझ बैठे जिसके बाद नच बलिए की तरफ से साफ कर दिया गया कि ये सिर्फ एक रिहर्सल थी.

गौरतलब है राहुल अपनी शदियों को लेकर खूब चर्चा में आ चुके हैं. राहुल ने पहली शादी बचपन की दोस्त श्वेता सिहं से की थी, लेकिन कुछ समय बाद राहुल की पत्नी ने राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाकर तलाक ले लिया थी. वहीं उसके बाद राहुल ने एनडीटीवी इमेजिन के स्वंयवर शो में कोलकाता की डिंपी गांगुली से शादी कर ली थी और कुछ दिन बाद राहुल पर दूसरी पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की खबर आई और ये रिश्ता भी टूट गया. राहुल ने फिर कुछ दिन महीनों बाद नताल्या से तीसरी शादी कर ली.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY