84 वर्षीय बुजुर्ग ने शादी के लिए दिया खास विज्ञापन, जिसे पढ़कर कोई भी लड़की बन जायेगी दुल्हन

0
33

दूल्हा-दुल्हन के चुनाव के लिए शादी डॉटकॉम जैसी कई वेबसाइड हैं जिन पर लोग जीवनसाथी की तलाश करते हैं. इन वेबसाइड पर लड़का-लड़की की आमतौर पर शौक्षिक योग्यता, जाति, उम्र, कद-काठी, रंग-रूप जैसी सूचना दी जाती है. समाचार पत्रों में भी शादी का विज्ञापन दिया जाता है और उनमें एक 84 वर्षीय बुजुर्ग ने भी शादी का विज्ञापन दिया. पहले तो आप व्यक्ति की उम्र देखकर सोच रहे होंगे कि अब इनसे कौन शादी करेगा लेकिन जब आप बुजुर्ग द्वारा विज्ञापन में दी पूरी डिटेल पढ़ेंगे तो आप भी यही कहेंगे कि इस बुजुर्ग से तो कोई भी लड़की शादी के लिए हां कहे देगी.

 

बुजुर्ग द्वारा विज्ञापन में बताया गया कि उस बुजुर्ग के पास 3 करोड़ रुपये की कीमत का घर है. वह धूम्रपान नहीं करते हैं. उनके पास 5 लाख रुपये की फिक्स्ड डिपॉजिट भी है. उन्होंने बताया है कि वे मांस का सेवन नहीं करते हैं, पूर्णतया शाकाहारी हैं. वह एक योग टीचर हैं. विज्ञापन में खास बात यह लिखी गई है कि उनके कान, आंख, दांत और घुटने ठीक तरह से काम कर रहे हैं.

 

अब बुजुर्ग की इतनी संपत्ति देखकर जो लड़की पैसो से चाहत रखती होगी वो तो जरूर 84 वर्षीय बुजुर्ग से शादी करने को हां कहे देगी. लोगों को बुजुर्ग का विज्ञापन खूब पसंद आया और सोशल मीडिया पर इनके विज्ञापन की खूब चर्चा हो रही है. बुजुर्ग से इस विज्ञापन को लेकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं कि बुजुर्ग अपने शौक के लिए अब बाकी की बची उम्र में किसी के साथ धोखा नहीं करना चाहता है तभी ऐसी डिटेल लिखी है.

LEAVE A REPLY