राधिका आप्टे का सेक्स सीन हुआ लीक, बोली- अभी और भी हैं,

1
72

फिल्म इंडस्ट्री में अगर सेक्स वीडियो लीक होती हैं तो उसमें एक्ट्रेस के नाम पर वीडियो फैलाई जाती हैं और सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के बाहर आम लड़कियां भी जब कोई गलत काम करती हैं, परिवार के खिलाफ शादी करती हैं तो सिर्फ लड़कियों का नाम लिया जाता है क्योंकि ये समाज की बीमार मानसिकता है. ये हम नहीं बल्कि पार्चड फेम एक्ट्रेस राधिका आप्टे कहे रही हैं. इन दिनों राधिका कुछ ऐसी ही मुसीबत में फंस गई हैं जिसके बाद उन्होंने एक बयान जारी करके लोगों की मुंह की बोलती बंद कर दी.

दरअसल राधिका की फिल्म द् वेडिंग गेस्ट का एक सेक्सी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक्टर देव पटेल के साथ नजर आती हैं. राधिका के इस वीडियो के बाद उनसे सवाल पूछे जाते है जिसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे समझ नहीं आता है कि उस फिल्म में कई सारे परफेक्ट सीन है लेकिन सिर्फ एक यही सीन क्यों लीक हुआ और अगर लीक होता है तो सिर्फ मुझसे ही ऐसे सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं क्या उस वीडियो में देव पटेल नहीं थे?

राधिका ने कहा कि जानबूझकर लोग सेक्स सीन में सिर्फ राधिका आप्टे का नाम वायरल कर रहे हैं. राधिका ने कहा कि ऐसे दिमाग वाले लोगों का मेरे पास तो कोई इलाज नहीं है इसे एक तरह से समाज की बीमार मानसिकता कहा जा सकता है. इससे पहले भी राधिका पार्चड में को-एक्टर के साथ सेक्स सीन करने के लोकर चर्चा में आ चुकी हैं, लेकिन उस वक्त को-एक्टर ने खुद इस बात का जबाव दिया था उन्होंने कहा था कि फिल्म के जितने भी सीन लीक हुए हैं उन पर केवल राधिका आप्टे सेक्स सीन लिखा है ना कि अदिल हुसैन सेक्स सीन. ये सिर्फ इसलिए क्योंकि अगर कोई आदमी ये करता है तो ये दूसरा मामला है लेकिन अगर कोई महिला ये सीन करती है तो वो मैटर करता है.’