बॉलीवुड के इस मशूहर अभिनेता को कोल्ड ड्रिंक में दिखी खतरनाक चीज, बड़ा हादसा होने से बचा

0
33

अब तक आपने ऑनलाइन ऑर्डर किये गये खाने में छिपकली, मकड़ी और कीड़े देखे होंगे. कई बार लोगों के साथ ऐसा हादसा होटल का खाना खाते वक्त भी हो चुका है, और आज ऐसा ही हादसा बॉलीवुड एक्टर के साथ हुआ. इस बार खाने में नहीं बल्कि कोल्ड ड्रिंक में कीड़े देखे गये. वहीं कोल्ड ड्रिंक जिसे लोग बड़े ही शौक से पीते हैं. माना कि कोल्ड ड्रिंक सेहत के लिए ठीक नहीं है लेकिन जब आंखों देखे कोल्ड ड्रिंक में जिंदा जागते कीड़े दिखेंगे तो व्यक्ति के साथ बड़ा हादसा भी हो सकता है.

दरअसल एक्टर शेखर सुमन ने रेस्त्रों में कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए जैसे ही उसका ढक्कन हटाया वैसे ही उनकी नजर बोतल के ढक्कन में गईं जहां कई सारे काले कीड़े लगे थे. ये कीड़े कोल्ड ड्रिंक के अंदर भी पड़े थे. अभिनेता ने इसकी तस्वरी शेयर कर लोगों को खाने-पीने के लिए सतर्क किया है. अभिनेता ने कहा कि अब खाने-पीने की कोई भी चीज शुद्ध नहीं रही है. कुछ भी खाने से पहले एक बार जरूर चेक करें.

एक्टर के इस ट्वीट के बाद कंपना का रिप्लाए भी किया. कंपना का कहना है कि हम इसकी जांच करना चाहते हैं, और कृप्या आप अपना पूरा नाम, टेलीफोन, ईमेल पता और उस देश के साथ एक सीधा संदेश भेजें जहां आप मौजूद हैं. मैं इस पर पूरा गौर करूंगा.

चोर मचाये शोर, तेरे बिना क्या जीना जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले अभिनेता हाल ही में अपने दोस्तों के साथ कसौली में छुट्टियां बिताकर लौटे हैं. इन वक्त शेखर सुमन अपने होम प्रोडक्शन की फ़िल्म बनाने में जुटे हैं. यह फ़िल्म आर्मी और आर्मी पर कश्मीर में होने वाली पत्थरबाज़ी पर आधारित है.

LEAVE A REPLY