इस खूबसूरत इंस्पेक्टर की कई हॉट तस्वीरें आईं सामने, शादी के 4 साल बाद ले लिया था तलाक

1
46

चर्चित शो सीआईडी में कई फेमस किरदार दया और एसीपी प्रद्युम्न ही नहीं थे बल्कि एक महिला इंस्पेक्टर भी थीं. जिसका धाकड़ रुतबा लोगों को खूब पसंद आता था. याद हो उस महिला इस्पेक्टर का नाम ताशा था. जिसने इस शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं, हालांकि इसके बाद ताशा का पता नहीं चला कि वो क्या कर रही हैं, लेकिन कई साल बाद वो अपनी हॉट तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. ताशा का रिएल नाम वैष्णवी धनराज है, ताशा इन दिनों बिकिनी सूट को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं.

ताशा की वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई है. ताशा ने मिरर सेल्फी फोटो शेयर की है. ताशा का स्लिम बॉडी में उनका ग्लैमरस नजर आ रहा है. तस्वीर में मिनिमल मेकअप, मेसी बन उनको और भी खूबसूरत बना रहा है। फोटो शेयर करते हुए वैष्णवी ने कैप्शन लिखा- ”And so it is #trialroomselfies” ताशा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं और लोग उनकी तस्वीरें खूब पसंद भी करते हैं.

आखिरी बार वह जेनिफर विगेंट और हर्षद चोपड़ा स्टारर शो बेपनाह में नजर आईं थीं. 2012 में वैष्णवी ने मॉडल नितिन सारस्वत से शादी की थी, पर सिर्फ चार साल के बाद ही उनका तलाक हो गया. छोटे पर्दे पर कई सालो तक काम करने वाली वैष्णवी ने अब बॉलीवुड की तरफ रुख भी कर लिया है.

ताशा सीआईडी के अलावा ना आना इस देश लाडो, किचन चेम्पियन, क्राइम पेट्रोल, हम ने ली है शपथ, परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी, मधुबाला – एक इश्क़ एक जुनून, महाभारत, सत्याग्रह आदि में भी काम किया हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY