शिवांगी जोशी से तुलना होने पर भड़की हिना खान, कहा-तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं बनता

4
187

चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहू और बेटी के किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली अक्षरा यानि हिना खान को लोग उस वक्त इतना करीब से नहीं देख पाये जितना लोगों ने उन्हें बिग बॉस-9 में देखा. बिग बॉस से हिना खान की असली पहचान सामने आई. बिग बॉस ने हिना खान की प्रसिद्धि के दरवाजे खोल दिये. बिग बॉस के बाद हिना खान को फिल्मों के ऑफर भी मिले और सीरियल कसौटी जिंदगी के-2 में तो उन्होंने अपने निगेटिव किरदार से सारी लोकप्रियता की जीत ली.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान का लुक कब इतना बदल जायेगा कि लोगों को यकीन भी नहीं था. आज के समय में हिना खान की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेस में आती है. हिना बिग बॉस से अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में आई थीं. हिना का लाइफस्टाइल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से कम नहीं है. और तो और इस ड्रेसिंग सेंस और अपने फिटनेस की वजह से हिना खान को कान्स फेस्टिवल 2019 में चमकने का हिस्सा भी मिला. ये फेस्टिवल तो हिना के लिए करियर का सबसे सफल माना गया, क्योंकि यहां सिर्फ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को ही जाने को मिलता है.

इस फेस्टिवल पर जाने के बाद हिना खान का रहन-सहन ही नहीं बोलचाल तक पूरी तरह से बदल गया. अब इतनी प्रसिद्धी के बाद घमंड छलकना भी आम बात है. इतना ही नहीं हिना खान तो अब अपनी तुलना किसी ऐसे-वैसे सेलिब्रिटीज से करवाना भी नहीं पसंद करती हैं. जी हां…हिना खान की तुलना जब ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानि शिवांगी जोशी से की गई तो उन्होंने बेवसाइड पर भड़क उठीं और ऐसा जबाव दे दिया.

दरअसल एक वेबसाइट ने शिवांगी जोशी के फैशन सेंस की तुलना हिना खान से की और हिना के स्टाइल स्टेटमेंट को शिवांगी जोशी के मुकाबले बेहतर बताया. जैसे ही यह ट्वीट हिना खान ने देखा उन्हें गुस्सा आ गया. वेबसाइट को आड़े हाथों लेते हुए हिना ने ट्वीट कर लिखा, “तुलनाएं हमें कहीं लेकर नहीं जाती. दो अलग-अलग लोग, दो अलग-अलग जर्नी..तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं बनता. आपसे गुजारिश है कि फैन्स वॉर को बढ़ावा न दें और ग़लतफ़हमियों व नफरत की जगह प्यार फैलाएं. शिवांगी एक खूबसूरत लड़की हैं”.

देखा जाये तो जिस सीरियल में इन दिनों शिवांगी काम कर रही हैं उसमें हिना खान 10 साल तक लोगों का मनोरंजन कर चुकी हैं, इस लिहाजे से दोनों की तुलना करना ठीक भी है लेकिन हिना को ये रास नहीं आया. वो अपनी तुलना किसी से करवाना अच्छा नहीं समझती हैं इसलिए उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अंत में ये भी लिखा कि शिवांगी एक खूबसूरत लड़की है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों हिना खान सीरियल कसौटी जिदंगी के-2 से निकल चुकी हैं और वो अब फिल्म में आने की तैयारी कर रही हैं.

4 COMMENTS

  1. Wonderful blog! Do you have any tips for aspiring writers? I’m hoping to start my own blog soon but I’m a little lost on everything. Would you suggest starting with a free platform like WordPress or go for a paid option? There are so many choices out there that I’m completely confused .. Any tips? Thanks!

  2. I just want to tell you that I am all new to blogging and honestly loved your web site. Almost certainly I’m going to bookmark your blog . You actually come with remarkable well written articles. Bless you for revealing your website page.

LEAVE A REPLY