अंदर ही अंदर खाये जा रही करीना कपूर को नन्हे तैमूर की ये चिंता, कहा- आज मेरे पास सब कुछ है लेकिन नहीं है तो…

0
26

बॉलीवुड में स्टार किड्स की बात करें तो सबसे पहले तैमूर का नाम आ ही जाता है वो छोटे जरूर हैं लेकिन उनकी पॉपलिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. एक तरफ तैमूर के माता-पिता करीना और सैफ बॉलीवुड पर अपना जल्बा बिखेर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बेटा अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. तैमूर जिधर भी निकलते हैं मीडिया के घेरे में आ जाते हैं, हालांकि तैमूर को करीना या सैफ ने कभी मीडिया से छिपाकर नहीं रखा लेकिन उनकी दादी को हमेशा मीडिया से यही शिकायत रहती है कि तैमूर अभी छोटा और मीडिया को उसे इतना परेशान नहीं करना चाहिए. जिसके बाद तैमूर की सुरक्षा में काफी निगरानी की जाने लगी थी. वाबजूद तैमूर मीडिया में अपनी खबरों से बच नहीं पाते हैं. इन दिनों करीना अपने लाडले बेटे की एक चिंता की वजह से काफी परेशान हैं.

दरअसल बेबो जब भी अपना बचपना याद करती हैं तो उन्हें तैमूर की चिंता होने लगती हैं वो सोचती हैं कि उनकी तरह उनका बेटा ना हो जायें. जिस तरह से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की और वो फिल्मों में घुस गईं उस तरह से उनका लाडला बेटा ना करें, क्योंकि आज के समय में एजूकेशन बहुत जरूरी है.

करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पढ़ाई की बात शेयर की थी उन्होंने बताया कि मुझे 17 साल की उम्र में शूटिंग का चस्का लग गया था और उस वक्त मेरे स्कूल की पढ़ाई की पूरी हो पाई थी. मुझे आगे भी पढ़ना चाहिए था लेकिन मैंने शूटिंग में बिजी रहने की वजह से आज तक ग्रेजुएशन नहीं किया. मुझे आज भी इस बात बहुत पछतावा होता है. आज मेरे पास सब कुछ है लेकिन ग्रेजुएशन की डिग्री नहीं है. मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे उसके बाद उसे जो भी करना है जिसमें भी अपना करियर बनाना है बनाये. मैं पहले उसकी पढ़ाई पूरी करवाऊंगी.

बता दें कि करीना कपूर ने मुंबई के कॉलेज जमनाबाई नर्सरी से पढ़ाई की है, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के ही मीठीबाई कॉलेज से कॉमर्स की पढ़़ाई करी लेकिन वो दो साल तक ही कॉलेज में रह पाई और उसके बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा, करीना ने 17 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्‍होंने हावर्ड के माइक्रो कंप्‍यूटर समर कोर्स में भी एडमिशन लिया था लेकिन किन्‍हीं कारणों से बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी।

LEAVE A REPLY