Video: पंत ने हूबहू धोनी के अंदाज़ में जिताया.. कोहली ने पंत के लिए खोला मुंह..धोनी के फैंस होंगे परेशान

2
113

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ को तीसरे टी-20 मैच में भी हरा दिया और सीरीज़ को 3-0 से अपने नाम कर लिया. भारत की इस जीत में कप्तान कोहली के साथ ही पंत का भी बड़ा योगदान रहा. जिन पंत को लगातार गालियां पड़ रही थी. उसी पंत ने बिल्कुल हूबहू धोनी के अंदाज़ में मैच जिता दिया और उसके बाद तो कोहली ने कुछ ऐसा कहा कि खुद धोनी के फैंस परेशान हो जाएंगे तो कैसे पंत ने धोनी के अंदाज़ में जिताया और फिर कोहली ने क्या कहा आपको सबकुछ बताते हैं ।

तो कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जो सही साबित हुआ. दीपक चाहर ने शुरुआत में ही विंडीज को 3 झटके दे दिया. हालांकि बाद में विंडीज ने ठीक ठाक स्कोर बना लिया था और जब टीम इंडिया खेलने उतरी तो नई सलामी जोड़ी भी कोई खास कमाल नहीं कर पाई. पहले धवन उसी पुराने अंदाज़ में फ्लॉप हो गए जैसे वो लगातार हो रहे हैं  वहीं राहुल भी सिर्फ 20 रन ही बना पाए मगर इसके बाद किंग कोहली और पंत ने विंडीज के गेंदबाज़ों को कहीं का नहीं छोड़ा. ऋषभ पंत तो बेहद आक्रामक अंदाज़ में बैटिंग कर रहे थे. पंत ने अपनी ताबड़तोड़ पारी में 4 छक्के लगाये तो 4 ही चौके भी लगाये. अब मैच का असली मज़ा 20वें ओवर की पहली बॉल पर आया. जो मैच की आखिरी बॉल भी साबित हुई. टीम इंडिया को जीत के लिए 3 रन की ज़रूरत थी और स्ट्राइक पर पंत थे. कार्लोस ब्रेथवेट की पहली ही बॉल पर पंत ने बिल्कुल बॉलर के सिर के ऊपर से दनदनाता हुआ शॉट मारा जो सीधे 6 रन के लिए चला गया. पंत ने बिल्कुल धोनी के अंदाज़ में छक्का मारकर मैच जिताया. जिसके बाद तो हर तरफ पंत की जय-जयकार होने लगी.

मैच के बाद कप्तान कोहली ने भी पंत की खुलकर तारीफ की. विराट ने कहा – हमें पंत पर भरोसा है, 1 या 2 पारी में प्रदर्शन नहीं कर पाने से हमारा विश्वास कम नहीं हुआ है. यही नहीं विराट ने ये भी कहा– हमने पंत को पूरा मौका देने का मन बनाया है चाहे टी-20 हो वनडे या फिर टेस्ट, हर फॉर्मेट में पंत को भरपूर मौका देंगे क्योंकि उनमें टैलेंट और क्षमता कूटकूट कर भरी है.

तो अब विराट ने तो पंत के बारे में कह दिया कि हर फॉर्मेट में वही खेलेंगे तो ऐसे में धोनी के फैंस थोड़े से निराश ज़रूर हो सकते हैं कि पंत ही हर जगह खेलेंगे तो धोनी कहा खेलेंगे. अब इस सवाल का जवाब तो खुद धोनी ही देंगे।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY