VIDEO: बारिश से मैच धुला..मगर विराट के अंदाज ने दुनिया का दिल जीता..सब करने लगे सलाम

1
852

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच पहला वन डे भले ही बारिश की वजह से धुल गया…मगर इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का अंदाज हर किसी को दीवाना कर गया….बारिश के दौरान विराट कोहली बीच मैदान ही थिरकने लगे…जमकर नाचे..कभी ग्राउंड स्टाफ के साथ तो कभी साथी खिलाड़ियों के साथ।

तो गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग का फैसला किया था। बारिश के खलल के कारण मैच में सिर्फ 13 ओवर का खेल हो पाया, जिसमें वेस्ट इंडीज ने एक विकेट पर 54 रन बनाए। इसी दौरान मैच का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली जमकर डांस करते दिख रहे हैं।

इस विडियो में कभी विराट कोहली क्रिस गेल के साथ डांस करते दिख रहे हैं..तो कभी बारिश के दौरान हेल्प के लिए आए ग्राउंड स्टाफ के साथ डांस करते दिख रहे हैं…अब विराट का ये अंदाज देखकर तो दर्शक भी झूम उठे,,,वेस्टइंडीज के दर्शक भी विराट कोहली के दिलवाले अंदाज के फैन बन गए…अब विराट को डांस करता देख केदार जाधव भी थिरकने लगे…तो वहीं खलील यादव और श्रेयस अय्यर ने भी ठुमके लगा दिए।

भारतीय खिलाड़ियों का ये अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है….सबसे बड़ी बात है कि इतनी बड़ी टीम का इतना बड़ा खिलाड़ी…दुनिया का नंबर वन बल्लेबाज जब ग्राउंड स्टाफ के लड़कों के साथ नाच रहा था…हर किसी ने विराट को सलाम किया…मैच भले ही बेनतीजा और उबाऊ रहा हो..मगर विराट का अंदाज पूरी तरह हिट रहा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY