VIDEO: सबके सामने रोहित और जडेजा ने उड़ा दिया विराट का मज़ाक.. विराट ने दिया ऐसा रिएक्शन

1
3654

टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ में है और टी-20 सीरीज़ में प्रचंड जीत हासिल की थी. अब वनडे सीरीज़ का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया, जिससे पूरी टीम खासी निराश थी मगर इस बीच बीच टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर कप्तान विराट कोहली के साथ कुछ ऐसा किया कि खुद विराट कोहली को यकी नहीं हुआ और वो भी सबके सामने. यही नहीं विराट भी वहीं पर मौजूद थे।

तो वेस्टइंडीज़ में टीम इंडिया दूसरे वनडे की तैयारी कर रही है. इस बीच रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा ने एक गेम शुरू कर दिया ये हेड्स अप गेम था और इसकी शुरुआत हिटमैन ने की. इस खेल में रोहित शर्मा को खिलाड़ी के नाम की तख्ती उठानी थी और फिर जडेजा को उसकी मिमिक्री करने थी और उसके बाद रोहित को नाम बताना था. तो पहले तो दोनों ने मिलकर जसप्रीत बुमराह का मज़ाक उड़ाया और बुमराह का नाम लेकर दोनों खूब हंसे और उसके बाद बारी थी विराट कोहली की. रोहित ने तख्ती उठाई. जिसमें विराट का नाम था और जडेजा शुरू हो गए विराट की मिमिक्री करने में. जडेजा बार बार अपनी नाक पर उंगली लेकर जाते और अंगूठा चूसने की एक्टिंग करते यानि विराट ऐसा ही करते होंगे  और उसके कुछ देर बाद रोहित ने पकड़ लिया कि जडेजा विराट की एक्टिंग कर रहे हैं और रोहित बोले- विराट जी. रोहित के मुंह से विराट का नाम निकला तो तुरंत विराट भी पलटे और दोनों को देखने लगे।

तब तो रोहित और जडेजा खूब हंस रहे थे फिर विराट ने जडेजा से दोबारा उनकी एक्टिंग करने को कहा तो जडेजा ने फिर से वही स्टेप किया और फिर दोनों खूब हंसे. हालांकि विराट भी दोनों को देखकर मुस्कुराते रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY