अरबाज से शादी करने के लिए जॉर्जिया ने बदला फैसला, कहा- अरबाज मेरे अच्छे दोस्त हैं, मैं शादी नहीं…

5
112

सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर लगातार चर्चा में बने हैं. मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे हैं और खबरें तो ऐसी भी हैं कि बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं. लोग अरबाज और जॉर्जिया की शादी का इंतजार ही करते रहे गये कि जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में शादी के मुद्दे पर रोक ही लगा दी. जिस तरह से उनकी शादी की जोरों-शोरों से चर्चा हो रही थी वो अब चर्चा जॉर्जिया ने शांत ही करवा दी.

जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अपनी फैमली और अरबाज के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की. जॉर्जिया ने बताया कि अभी तो फिलहाल मैं हिंदी सीख रही हूं और कथक डांस सीख रही हूं. जॉर्जिया ने बताया कि मैं अभी अपने काम पर ध्यान दे रही हूं और शादी पर कोई विचार नहीं कर रही हूं. जॉर्जिया ने बताया कि मैं और अरबाज बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं शादी के बंधन में भी बंधना चाहती है लेकिन जब मुझे सही वक्त लगेगा तब मैं अरबाज से शादी करूंगी.

काम को लेकर जॉर्जिया ने बताया कि मैं दो साल से मुंबई में रह रही हूं तो यहां की भाषा सीखना भी मेरे लिए जरूरी हो गया. जॉर्जिया ने बताया कि इस वक्त मॉडलिंग कर रही हूं और मुझे मॉडलिंग के कई ऑफर भी आ चुके हैं लेकिन मैं सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हूं. खबरें तो ऐसी भी हैं कि जॉर्जिया सलमान की फिल्म में नजर भी आ सकती हैं

जॉर्जिया ने बताया कि माता-पिता और हम तीन बहनें हैं. मैं मंझली हूं. मेरे पिताजी का कारोबार है, जबकि माताजी हाउस वाइफ हैं. बड़ी बहन जर्मनी में रहती हैं. सबसे छोटी बहन 15 साल की है, वह अभी पढ़ाई कर रही हैं.

5 COMMENTS

  1. Do you mind if I quote a few of your articles as long as I provide credit and
    sources back to your website? My blog is in the exact
    same area of interest as yours and my visitors would definitely benefit from a lot of the information you provide here.

    Please let me know if this ok with you. Thanks a lot!

  2. Great blog you have here but I was curious if you knew
    of any user discussion forums that cover the same topics
    talked about in this article? I’d really like to be a part of group where I
    can get comments from other experienced individuals that
    share the same interest. If you have any suggestions, please let me know.

    Many thanks!

LEAVE A REPLY