बाइसेक्शुअल होने के चलते 7 महीने में ही इस एक्ट्रेस के पति ने लिया तलाक, कहा- मैं कुछ बता नहीं सकता

1
30

हॉलीवुड एक्टर और सिंगर माइली साइरस ने लियास हेम्सवर्थ को 10 साल तक डेट करने के बाद 7 महीने पहले शादी की थी. एक साल पूरा होने से पहले ही ये जोड़ी अलग हो गई है. रिलेशनशिप के वक्त से ही ये जोड़ी काफी चर्चा में थी और जब शादी की तब तो और भी सुर्खियों में आ गई थी कपल के अचानक तलाक लेने के फैसले से लोगों को झटका ही लग गया. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कैसे ये कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रह सकता है.

माइली के पति ने तलाक लेने के बाद कहा कि वो कुछ कह तो नहीं सकते हैं लेकिन इतना जरूर जानते हैं कि दोनों खुशी-खुशी से अलग हुए हैं और शादी की वजह से दोनों अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे, जिसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. लियास ने कहा कि अब दोनों अपने करियर पर फोकस देना चाहते हैं.

आपको बता दें, माइली के तलाक के पीछे एक वजह उनकी बाइसेक्शुअल भी मानी जा रही है. हालांकि माइली ने खुद स्वीकार किया था कि वो लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं. ये बात तब सामने आई थी जब माइली को छुट्टियों के दौरान ब्रॉडी जेनर की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते देखा गया था और दोनों को एक-दूसरे को किस करती तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. जिसके बाद माइली ने खुद बाइसेक्शुअल की बात स्वीकार की थी.

इतना ही नहीं माइली ने एक बार अपनी मैस्टबेट करते हुए तस्वीर भी शेयर कर चुकी हैं. एक बार नहीं बल्कि उन्होंने दो बार मैस्टरबेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY