श्वेता तिवारी ने दूसरे पति की घिनौनी करतूतों का किया खुलासा, कहा- बेटी को तक नहीं छोड़ता था

1
119
सात साल तक पहले पति के साथ रहकर श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा भी हुआ. सब कुछ ठीक चल रहा था बेटी पलक की भी खुशियां वापस आ गई थीं लेकिन शायद किस्मत को मंजूर ना था. श्वेता ने बताया कि अभिनव भी पलक से मारपीट करता है उसे जान से मारने की धमकी तक देता है. श्वेता ने पुलिस में शिकायत की और कल रात वो पुलिस स्टेशन के बाहर बेटी पलक के साथ जोर-जोर से रोती नजर आ रही थीं.
आपको बता दें, श्वेता तिवारी ने 1998 में 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की थी. शादी के 2 साल बाद बेटी का पलक का जन्म हुआ था. कुछ दिन बाद इनके रिश्तें में खटास पड़ने लगी और फिर 7 साल बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया. श्वेता ने बताया था कि राजा आये दिन उन्हें पीटता था. शराब पीकर देर रात से घर में आता था फिर बेटी के साथ भी बदतमीजी करता था.
2001 में श्वेता ने कहीं किसी रोज से डेब्यू किया था. उसके बाद श्वेता एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की-1 में काम 2008 तक काम किया था और उन्होंने सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इधर प्रेरणा सफलता में आगे बढ़ रही थीं तो वहीं पति की जिंदगी से बाहर जाती जा रही थीं. उसके बाद प्रेरणा ने जानें क्या बात हुई, अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो और परवरिश में काम किया. कई रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. यहां तक कि कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY