इस लड़की का सैफ से है खून का रिश्ता, बिना शादी किये करोड़ों की है मालकिन

1
36

पटौदी परिवार के सैफ अली खान से लेकर उनकी पत्नी करीना कपूर, बेटा तैमूर अली खान और पहली पत्नी अमृता सिंह, उनके बच्चे सारा और इब्राहिम यहां तक सैफ की बहन सोहा और मां शर्मिला टैगोर तक को हर कोई जानता है. यूं कहे कि सैफ का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है लेकिन सैफ के परिवार की एक ऐसी भी शख्स है जिसे कोई नहीं जानता है. हैरानी की बात तो ये है कि सैफ की ये करीबी करोड़ों की मालकिन भी है इसके बाद भी लोगों को इनके बारे में नहीं पता है.

जी हां…हम सैफ के इस करीबी की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन है. सैफ की बहन के नाम पर आपने सिर्फ सोहा अली खान के बारे में जाना है लेकिन आपको बता दें, सैफ से छोटी और सोहा से बड़ी बहन का नाम सबा अली खान है, जो फिल्म इंडस्ट्री से मीलो दूर हैं. उसके बाद भी वो करोड़ों की मालकिन हैं.

एक सबा अली खान ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्हें लाइमलाइट में आना भी नहीं पसंद है. सबा ने कहा कि वो आम लोगों की तरह ही जिंदगी जीना चाहती थीं इसलिए उन्हें खुद का बिजनेस करना चाह. सबा आज ज्वैलरी डिजाइनर हैं और उन्होंने कुछ वक्त पहले एक डायमंड चेन भी शुरू की है. सबा अपनी भाभी करीना कपूर से भी बहुत फ्रेंक रहती हैं इसलिए वो करीना के लिए कई डायमंड ज्वेलरी भी डिजाइन कर चुकी हैं.

42 साल की सबा फिलहाल अनमैरिड हैं और अपना बिजनेस संभाल रही हैं. 2700 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. सबा अपनी फैमली फंक्शन में तो नजर आती है लेकिन किसी इवेंट में जाना उन्हें पसंद नहीं है. अब पूरी फिल्म इंडस्ट्री वाले परिवार में इकलौते ऐसे शख्स को देखकर आपको हैरानी तो होगी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY