रातभर प्रेमिका के साथ सोने के बाद लड़के ने शादी करने से कर दिया मना, वजह जानकर दंग रह जायेंगे

76
268

जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रेमी-प्रेमिका की ऐसी हरकत जानने के बाद आप भी कहेंगे कि सच में प्यार में अंधे प्रेमी-प्रेमिका ना केवल अपनी जिंदगी खराब करते हैं बल्कि अपनी इज्जत गंवाकर लोगों को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहते हैं. प्रेमी-प्रेमिकी की इस घटिया हरकत से दोनों के परिवार वालों को काफी ठेस पहुंचा है.

दरअसल खुटहन के एक गांव की लड़की को अपने ही पड़ोसी लड़के से प्यार हो गया था. प्यार के खातिर लड़की के लिए अपना ही परिवार दुश्मन बन गया था और एक दिन जब लड़के के घरवाले किसी काम से बाहर चले गये थे तो अकेला घर देखकर लड़के ने लड़की को अपने घर में बुला लिया. लड़की ने रातभर लड़के के साथ रात गुजारी उसके बाद जब सुबह लड़की वालो को लड़की नजर नहीं आई तो पड़ोसी के घर में पहुंचे और वहां से लड़की को पकड़कर पुलिस स्टेशन पहुंचे.

थाना अध्यक्ष ने दोनों परिवार वालों को बुलाकर मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन लड़के के परिवार वालो और लड़के ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया, हालांकि लड़के ने शादी करने से क्यों मना किया इसका कारण नहीं पता चल पाया लेकिन इसके बाद लड़की ने लड़के पर जबरदस्ती घर में खींचने और रेप करने का आरोप लगा दिया. लड़की शिकायत पर पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया वहीं लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्तपाल भेजा. अब रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता लगाया जायेगा.

76 COMMENTS

LEAVE A REPLY