नई दुल्‍हन की इस तस्‍वीर में नजर आया कुछ ऐसा, हर किसी के उड़ गए होश

1
41
सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में वक्त नहीं लगता है. आये दिन कोई ना हैरान कर देने वाली तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. आज एक दुल्हन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कुछ ऐसा नोटिस किया गया है जिसकी वजह से दुल्हन चर्चा का विषय बनी है. दरअसल कुछ दिन पहले पंजाब के नवांशहर में एक शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद जब सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर शेयर की गई तो लोग हैरान ही रह गये.

 

शादी की तैयारियां तो बहुत अच्छी तरह से की गईं. बाराती नाच गाकर अपनी-अपनी कारों में सवार होकर दुल्हन के दरबाजे पहुंच गये लेकिन दुल्हा रिक्शे पर सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचा. दूल्हे को ऐसी स्थिती में देखकर लोग दंग रह गये लेकिन मजा तो सुबह आया जब विदाई हुई. जी हां…लोगों को लगा कि दूल्हे का ऐसा रैवया देखकर दुल्हन शादी से मना ना कर दें.

जैसे-तैसे रात को जयमाला तो हो गया था, लेकिन जब विदाई की बारी आई तो दुल्हन को इस बारे में पता चला. उसके बाद क्या दुल्हन की विदाई के लिए कार खड़ी थी लेकिन दुल्हन ने कार से ना जाकर रिक्शे से ससुराल जाने की बात कही. लोग समझाते रहे लेकिन लड़की ने किसी ना सुनी और रिक्शे से सवार होकर अपने पति के साथ ससुराल पहुंची. दुल्हन की ऐसी आदत देखकर हर किसी ने उन पर फूलों की वर्षा की और उनकी तारीफ की. आज के समय में ऐसी लड़कियां का होना मुश्किल हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY